चरखी दादरी/भिवानी जयवीर फोगाट

,02 मई,हरियाणा के प्रसिद्ध लोक कलाकार व हरियाणा कला परिषद हिसार जोन के अतिरिक्त निदेशक महावीर गुड्डू कला परिषद के सौजन्य से कोरोना काल में अपनी जान की परवाह किए बगैर मरीजों के इलाज में लगे चिकित्सकों के सम्मान में चौधरी बंसी लाल सामान्य अस्पताल में संम्मान समारोह का आयोजन किया।     

समारोह में कोरोना महामारी में लगे डॉक्टरों व अन्य कर्मियों को मेडल देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में भिवानी के अतिरिक्त उपायुक्त राहुल नरवाल हरियाणा कला परिषद हिसार जोन के अतिरिक्त निदेशक महाबीर गुड्डू व चौधरी बंसी लाल सामान्य हस्पताल की प्रधान चिकित्सा अधिकारी डॉ मंजू कादियान ने नागरिक अस्पताल में कोविड मरीजों के इलाज में जुटे कई डॉक्टरों व पैरामेडिकल स्टाफ को सम्मानित किया।                                 

इस दौरान भिवानी के अतिरिक्त उपायुक्त राहुल नरवाल ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान अपनी जान की परवाह किये बिना अपना कार्य करने वाले प्रत्येक कर्मचारी को आज प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है। बता दें कि हरियाणा कलां परिषद ने यह अनुकरणीय पहल की है। पीएमओ डॉ मंजू कादियान ने कहा कि मानव सेवा सबसे बड़ी सेवा है और चिकित्सक का तो काम ही जनसेवा का है। हरियाणा कला परिषद जैसी संस्थाओ से प्रशंसा पा कर तो इस सेवा में लगे चिकित्सको का हौसला और बढ़ेगा। हरियाणा के प्रसिद्ध लोक कलाकार व कला परिषद के अतिरिक्त निदेशक महाबीर गुड्डू ने कहा कि कोरोना काल में डॉक्टरों व पैरामेडिकल स्टाफ द्वारा निभाई जा रही ड्यूटी सबसे बड़ी सेवा है। समाज सेवा में लगे युवा कल्याण संगठन के संरक्षक कमल प्रधान ने मुक्त कंठ से हरियाणा कला परिषद व महाबीर गुड्डू की प्रशंशा करते हुए कहा इस तरह का आयोजन सेवा कर्मियों में नए उत्साह का संचार करता है।                                           

इस अवसर पर सामान्य हस्पताल के डॉ रघुबीर शांडिल्य, डॉ कृष्ण कुमार, डॉ संदीप, डॉ विजेंद्र, डॉ सुनीता सांगवान, मनीष श्योराण, डॉ अनिल शर्मा, अजित कुमार, अनिल चहल, ओमप्रकाश के साथ साथ कला परिषद हिसार मण्डल के प्रभारी रविन्दर कुमार इत्यादि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!