आदमपुर के जलघर में पानी ना पहुंचने से ग्रामीण आक्रोशित

—जनता में पानी को लिए मची त्राहि त्राहि, सरकार हुई सेल्फिश
—सरकार के दावे झूठे, टैंक में भरी पड़ी गंदगी

चरखी दादरी जयवीर फोगाट,

30 मई, बाढड़ा की विधायक नैना चौटाला द्वारा छह गांवों में पानी पहुंचाने के दावे पर मकड़ाना गांव के बाद आज आदमपुर के ग्रामीणों ने प्रश्नचिन्ह लगाते हुए जिला कांग्रेस कॉर्डिनेटर डॉ ओमप्रकाश की अगुवाई में नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि सरकार और विधायक महज लोगों को गुमराह कर रहे हैं हकीकत ये है कि इस गांव के जलघर में एक बूंद भी पानी नहीं आया है।           

किसान कांग्रेस नेता राजू मान ने कहा कि पूर्व जन स्वास्थ्य मंत्री किरण चौधरी और पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने 1.25 करोड़ की लागत से 2013 में इस जलघर को पाइप लाइन से जुड़वाया था लेकिन सरकार बदलने के बाद इसमें पानी नहीं आया है। धरातल पर काम ना होने के बावजूद मौजूदा विधायक की इस तरह की बयानबाजी से लोगों में रोष होना स्वाभाविक है। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों को महंगे भाव में टैंकरों से पानी मंगवाना पड़ रहा है। उन्होंने जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को इस मामले में सवेंदनशीलता दिखाते हुए इस समस्या के अविलम्ब निराकरण की मांग की है।         

 निवर्तमान सरपंच छाजूराम बजाड़ ने कहा कि टैंक में गंदगी और टूटी फूटे कांच पड़े है। पानी आने से पहले इसकी सफाई बेहद जरूरी है। अगर ऐसे ही पानी की सप्लाई हुई तो इस महामारी में संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा। उन्होंने कहा कि लंबे समय से पानी नहीं आने से जलघर में कई जगह दरार भी आ गई हैं उनकी मरम्मत भी आवश्यक है। उन्होंने कहा कि गांव का जोहड़ भी सूखा पड़ा है।         

 इस अवसर पर पूर्व ब्लॉक प्रधान बलजीत फौगाट, सुशील धानक, रिटायर्ड प्रिंसिपल रावत सिंह, ओमप्रकाश शास्त्री,  जगरूप आर्य, कालिया सरपंच, प्रवीण पंच, जितेन्द्र बजाड़, रजनीश,  संदीप, अजय, सतीश, मोहित, नाडा ठाकुर, सुरजीत, सुमित, जगबीर, सत्यवान, नरेश इत्यादि मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!