समाज विरोधी मानवता से दूर-दूर कोई नाता न रखने वाले अपनी राजनीति रोटी सेंकने में लगे हुए हैं : गार्गी कक्कड़

गुरुग्राम। भारतीय जनता पार्टी जिला गुरुग्राम की जिला अध्यक्षा श्रीमती गार्गी कक्कड़ ने आज देश व प्रदेश में कोरोना महामारी की विपदा घड़ी में विपक्षी कांग्रेस पार्टी की ओछी राजनीति पर चिंता व घोर निंदा करते हुए अपने एक बयान में कहा है कि समाज विरोधी मानवता से दूर-दूर कोई नाता न रखने वाले इस महामारी के समय में भी अपनी राजनीति रोटी सेंकने में लगे हुए हैं। इस समय का किसी को नहीं पता की क्या होगा। किसको ये काल ले डूबे पर कुछ लोग अपनी राजनीति करने में लगे हुए हैं।

हिसार में नवनिर्मित चौधरी देवीलाल संजीवनी कोविड अस्पताल के बाहर हुए हमले में पांच महिला पुलिस कर्मियों सहित कुल बीस कर्मचारी घायल हो गए, जिसमें डी$एस$पी अभिमन्यु लोहान पर भी हमला किया गया उपद्रवियों ने पुलिस की पांच गाड़ीयां भी तोड़ डाली ये सब लोग हमारे किसान भाई नहीं थे। हमारा किसान तो खेती करके अनाज, सब्जी पैदा करके हम सबका पेट पालता है। हरियाणा के मुख्यमंत्री प्रत्येक जिले के लिए कोविड-19 महामारी पर चिंता करते हुए ऑक्सिजन बैड सहित अस्पताल समर्पित कर रहे हैं। कुछ लोग ओछी राजनीति वाले इस नेक कार्य का विरोध कर रहे हैं। आप सभी ने सोचना होगा ये कौन लोग हैं।

मेरा मानना है कि ये लोग सामाजिक लोग नहीं हो सकते जो अपने शहर अपने समाज और अपने प्रदेश का इस दु:ख के समय मेंअच्छा नहीं देख पा रहे हैं, इस कोरोना काल में ऑक्सिजन बेड मिलना कोरोना पीडि़त के लिए संजीवनी का काम होगा। वहीं कुछ शरारती तत्व इसका विरोध कर रहे हैं। श्रीमती कक्कड़ ने जोर देकर कहा की कांग्रेसियों के लिए इस कोरोना काल में दु:खी लोगों की सेवा करने की बजाय राजनीति सर्वोप्रिय है। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष शैलजा को शर्म करनी चाहिए की राजनीति रोटी सेंकने की बजाय सबके साथ मिलकर सेवा करनी चाहिए। सभी का इस मुसीबत की घड़ी में दायित्व बनता है कि अपनी गली, मोहल्ला, नगर, गांव, शहर, जिला व प्रदेश जहां भी हो एकता का परिचय देते हुए जन मानस की सेवा में जुट जाना चाहिए। जिला अध्यक्षा ने हरियाणा सरकार एवं प्रशासन से मांग करते हुए कहा है कि इस महामारी के काल में ओछी राजनीति के माध्यम से उपद्रव करने वालों पर मामला दर्ज करके व कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!