प्रदेश सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

16 मई, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के हिसार दौरे के बीच किसानों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चा कितलाना टोल की ओर से महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन उपायुक्त चरखी दादरी के कैम्प कार्यालय में सीटीएम अमित मान को सौंपा गया। किसानों की ओर से प्रदेश की सरकार को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की गई है।            

प्रेषित ज्ञापन में किसान मोर्चा की तरफ से आज की घटना में हिरासत में लिए गए किसानों की रिहाई की भी मांग करते हुए कहा कि सरकार ने किसानों को रिहा कर केस वापस नहीं लिए तो आंदोलन को तेज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने किसानों को रिहा करने में देरी की तो कल सभी थानों का घेराव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज सरकार के इशारे पर जिस निर्दयता से शांतिपूर्ण ढंग से विरोध कर रहे किसानों पर जो जुल्म ढाए हैं उसने अंग्रेजों को भी पीछे छोड़ दिया है। महिलाओं पर हुए अत्याचार की जितनी निंदा की जाए वो कम है।         

 उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत पूरा मंत्रिमंडल हर मोर्चे पर विफल है और प्रदेश में जंगलराज है। इसलिए सिर्फ इस सरकार की बर्खास्तगी का ही रास्ता बचा है ताकि अमन चैन कायम हो सके।            

 इस मौके पर फौगाट खाप के प्रधान बलवन्त फौगाट, सुरेश फौगाट, सांगवान खाप के कन्नी प्रधान सुरजभान सांगवान, किसान नेता राजू मान, प्रीतम चेयरमैन, विनोद मोड़ी और विजय महराणा आदि मौजूद थे।

Previous post

कृषि मंत्री जेपी दलाल के चरखी दादरी पहुंचने की भनक लगते ही, किसानों ने रोहतक चौक पर काले झंडे लहराते हुए किया प्रदर्शन

Next post

प्रदेश की गठबंधन सरकार सत्ता के नशे में हुई पागल:~ डॉ. अशोक तंवर सयोंजक अपना भारत मोर्चा

You May Have Missed

error: Content is protected !!