चरखी दादरी जयवीर फोगाट,

 12 मई,कांग्रेस पार्टी द्वारा नवगठित कोरोना रिलीफ कमेटी के सदस्य  राजू मान, डॉ ओमप्रकाश, सुशील  धानक और बलजीत फौगाट ने आज सीटीएम अमित मान से कैम्प कार्यालय में मुलाकात के बाद कहा कि कमेटी के सभी सदस्य इस महामारी में प्रशासन का सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि इस महामारी का सब मिलकर ही मुकाबला कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से बचना का सबसे बढ़िया तरीका है कि थोड़ी सी शिकायत होते ही मरीज अपना पूरा चेकअप करवा उपचार शुरू करवा दे।             

राजू मान ने कहा कि प्रशासन के साथ मिलकर जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को इस बीमारी के बचने और इसे परास्त करने के लिए सचेत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बीमारी से डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि रिलीफ कमेटी के सदस्य कोरोना पीड़ितों और उनके स्वजनों को भर्ती होने से लेकर ऑक्सजिन और दवाईयों के बारे हर तरह की जानकारी मुहैया करवाएंगे।                 

 उन्होंने कहा कि सरकार को प्राइवेट अस्पतालों में मरीजों से वसूली जाने वाली भारी राशि पर अंकुश लगाना चाहिए। उनके अनुसार इतनी बड़ी रकम चुकाना आम आदमी के बस से बाहर की बात है। उन्होंने कहा कि समय रहते इसपर ध्यान नहीं दिया गया तो जनता का रोष किसी भी रूप में सामने आ सकता है।

error: Content is protected !!