नैना सिंह चौटाला ने हल्के के गांव गांव शुरू करवाया सेनेटाइजर छिड़काव अभियान

जजपा की सेना ने कसी कमर, अब हल्के के गांव गांव होगा जागरूकता अभियान के साथ ही सेनेटाइजर छिड़काव. महामारी बचाव हेतु जजपा ने चलाया ग्रामीण क्षेत्रों में सेनेटाइजर छिड़काव अभियान कोरोना संक्रमण रोकने के लिए जजपा की मुहिम जारी, कैंटोनमेंट जोन के गांव घसौला, आदमपुर और झोझू खुर्द में किया सेनेटाइजर का छिड़काव 

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

 11 मई,  बाढ़डा विधानसभा क्षेत्र से विधायक नैना सिंह चौटाला ने जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए सभी गांवों में जागरूकता के साथ ही सेनेटाइजर के छिड़काव करने का निर्णय लिया था। इसी मुहिम के तहत जजपा पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा आज मंगलवार को कैंटोनमेंट जोन के गांव झोझू खुर्द, घसौला व आदमपुर की गलियों, के साथ ही सार्वजनिक जगहों व चौराहों पर सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया गया।        

इस दौरान जजपा जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका व हलकाध्यक्ष राजेश सांगवान ने बताया कि विधायक नैना चौटाला के दिशा-निर्देशों पर पार्टी पदाधिकारियों द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में सैनिटाइजर का छिड़काव करते हुए आमजन को देशभर में आई कोराना महामारी के प्रति जागरूक किया गया जाएगा। जजपा पदधिकारियों ने ग्रामीणों से लॉकडाउन को लेकर प्रशासन द्वारा लागू नियमों का दृढ़ता से पालन करने के साथ-साथ इस महामारी से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई हिदायतों की पालन करने का आह्वान भी किया जा रहा है। 

 जजपा पदाधिकारियों ने ग्रामीणों से किसी तरह की अफवाहों के झांसे में न आने की अपील करते हुए कहा की सरकार और प्रशासन लोंगो की सहायता के लिए हर संभव कार्य कर रहा है। नरेश द्वारका ने कहा कि पार्टी नेतृत्व के आदेशानुसार कोरोना संक्रमण के मुश्किल समय में जजपा पार्टी के सभी कार्यकर्त्ता मजबूती के साथ प्रशासन सहयोग में तत्पर हैं।                 

 इस अवसर पर रमन दूधवा, लीला राम आदमपुर, शुशील कलाली, धुप सिंह डाढी, विकास कोच, हवा सिंह, अनिल, सोमबीर झोझू खुर्द, महिपाल घसौला, सीटू खत्री, रिंकू, नरेश कुमार, तेजा, दक्ष, धूप सिँह, लछमण सरपंच, ईश्वर पहलवान, कृष्ण साहब, अशोक पहलवान, भीम सिँह, सत्यवान, नाडे पहलवान, सुधीर पहलवान, कृष्ण पंच, जगड़, सुरेंन्द्र, बलजीत, सुरजभान, सोनू, रवी पहलवान, नवीन, अनील, नवीन, प्रवीन पहलवान, निशांत पहलवान, सम्राट घसौला, धर्मबीर प्रधान, संदीप पंच,  इत्यादि का विशेष सहयोग रहा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!