चरखी दादरी जयवीर फोगाट

10मई, दादरी शहर की चंपापुरी कालोनी स्थित जलघर में रविवार रात को आपसी कहासुनी को लेकर एक युवक की चाकुओं व डंडों से हमला कर दिया।  हमले की सूचना मिलने पर बचाव के लिए पहुंचे मृतक के भाई पर भी चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया।                   

चंपापुरी कालोनी निवासी 22 वर्षीय विकास बीती देर शाम घुमने के लिए जलघर की ओर गया था। जहां आधा दर्जन युवकों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी दौरान युवकों ने विकास पर डंडों से हमला कर पैर तोड़ दिए और चाकुओं से हमला कर दिया। इस दौरान हमले की सूचना पर विकास का भाई रवि मौके पर पहुंचा तो हमलावरों ने उस पर भी चाकुओं से हमला करते हुए घायल कर दिया औरहमले के बाद आरोपी फरार हो गए। किसी तरह विकास को गंभीर हालत में दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद भिवानी रेफर कर दिया लेकिन विकास ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।              

इस बारे में सूचना पाकर पुलिस ने भी जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस को दिए बयान में मृतक युवक के भाई ने बताया कि बीच-बचाव की कोशिश में हमलावरों ने उसे भी घायल कर दिया। वहीं थाना सिटी के एसआई अनिल कुमार ने बताया कि तीन युवकों को नामजद करते हुए पुलिस ने छह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी।

error: Content is protected !!