जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ के नेतृत्व में भाजपा गुरुग्राम का संकेतिक धरना, तृणमूल कांग्रेस के विरोध में

गुरुग्राम – आज दिनांक 5 मई 2021 बुधवार को भारतीय जनता पार्टी गुरुग्राम ने सोहना चौक के पास पुरानी जेल के सामने पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के पश्चात ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के द्वारा राज्य में बड़े पैमाने‌ पर हुई हिंसा के विरोध में संकेतिक धरना दिया।

जिला मीडिया प्रभारी अजीत यादव ने बताया कि कोरोना  प्रोटोकॉल के नियमों को ध्यान में रखते हुए  जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ जी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद राज्य में बड़े पैमाने पर हो रही हिंसा को लेकर विरोध प्रकट करते हुए सांकेतिक धरना दिया।

धरने में गुरुग्राम से विधायक श्री सुधीर सिंगला, सोहना से विधायक श्री संजय सिंह, पटौदी से विधायक श्री सत्य प्रकाश जरावता, बादशाहपुर से चुनाव प्रत्याशी रहे  श्री मनीष यादव। सभी ने बंगाल में हुई हिंसा का सामूहिक रूप से विरोध प्रकट किया। और हिंसा में मारे गए मासूमों की आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की और परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की ओर कहा कि जिस तरह से पश्चिम बंगाल में चुनाव के रिजल्ट आने के बाद का ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के द्वारा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की हत्या मारपीट उनके घरों में आगजनी दुकानों में लूटपाट महिलाओं के साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है हम सभी इस की घोर निंदा करते हैं बंगाल में इस तरह के भयावह हालात है कि हमारे एक कार्यकर्ता अभिजीत सरकार ने दो बार एफबी लाईव करके बताया की किस तरह उन पर और उनके परिवार के सदस्यों पर नई निर्वाचित सरकार के लोग अत्याचार कर रहे हैं इसके बाद उनकी हत्या कर दी गई सब ने देखा पूरी दुनिया ने देखा , जो इंसान मर रहा है वह कभी झूठ नहीं बोलेगा।

  टी.एम.सी जीत के जुनून में मासूमों का खून बहा रही है महिलाओं से क्रूरता और अपमान टी.एम.सी की पहचान है टी.एम.सी लोकतंत्र की हत्या कर रही है बंगाल में खासकर ग्रामीण इलाकों में भय और आतंक का माहौल पैदा हो गया है हिंसा में टी.एम.सी के गुंडों द्वारा  अब तक 9 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया गया है आखिर कब तक टी.एम.सी के गुंडों द्वारा बंगाल के मासूम लोगों का खून बहाए जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी बंगाल में चुनाव बाद हो रही हिंसा पर चिंता जाहिर की है हम देश के राष्ट्रपति जी प्रधानमंत्री जी देश की सर्वोच्च न्यायालय से अपील करते हैं हिंसा की निष्पक्ष जांच की जाए ताकि दोषियों को जल्द से जल्द और कठोर से कठोर सजा दी जाए। ताकि बंगाल की मासूम जनता को टी.एम.सी के गुंडों से मुक्ति मिल सके और उन्हें न्याय मिले।  टी.एम.सी द्वारा लोकतंत्र की हत्या को अब हिंदुस्तान नहीं सहेगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!