गुरुग्राम अस्पतालों में ना ऑक्सिजन ना दवाइयां और ना ही बिस्तर-चौधरी संतोख सिंह

किसान आंदोलन का 156वां दिन| संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम का अनिश्चितकालीन धरना 124वें दिन भी जारी।

गुरुग्राम। दिनांक30.04.2021 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि किसान आंदोलन के 156वें दिन किसान,मज़दूर तथा गुरुग्राम के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रमुख व्यक्तियों ने धरनास्थल को सेनीटाईज करके तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए धरने पर बैठे।

उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में अस्पतालों का बुरा हाल है।गुरुग्राम अस्पतालों में मरीज़ों के लिए ना ऑक्सिजन है ना दवाइयां हैं और ना ही बिस्तर हैं।उन्होंने कहा कि मरीज़ों की सुध लेने वाला कोई नहीं है और शासन प्रशासन पूरी तरह से फ़ेल हो चुका है।

उन्होंने कहा कि बीमार व्यक्ति अस्पतालों के बाहर पड़े हैं और उनको एडमिट करने वाला कोई नहीं है।उन्होंने कहा कि बीमार व्यक्ति के परिजन हताशा में इधर उधर दौड़ रहे हैं लेकिन वो अपने बीमार परिजनों के लिए कुछ भी सहायता नहीं कर पा रहे हैं।उन्होंने कहा कि मरीज़ों की मृत्यु ऑक्सिजन दवाई और अस्पतालों में भर्ती न करने के कारण हो रही है।

आज धरने पर बैठने वालों में बलवान सिंह दहिया,पंजाब सिंह,फूल कुमार,मनीष मक्कड़,योगेश्वर दहिया,मिरिगया मुक़ाम, धर्मवीर झाड़सा,तनवीर अहमद,आकाशदीप,मनोज झाड़सा, राजबीर कटारिया, ईश्वर तथा अन्य व्यक्ति शामिल हुए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!