सामाजिक एकता एवं दो गज की शारीरिक दूरी बनाए रखें-चौधरी संतोख सिंह

किसान आंदोलन का 151वां दिन | संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम का अनिश्चितकालीन धरना 119वें दिन भी जारी ।

गुरुग्राम। दिनांक25.04.2021 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि किसान आंदोलन के 151वें दिन किसान,मज़दूर तथा गुरुग्राम के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रमुख व्यक्तियों ने धरनास्थल को सेनीटाईज करके तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए धरने पर बैठे।

धरने को संबोधित करते हुए संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि संकट की इस घड़ी में सामाजिक एकता बनाए रखें।उन्होंने कहा कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए दो गज की शारीरिक दूरी रखे।उन्होंने कहा कि मॉस्क लगाकर रखें तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करें।

उन्होंने कहा कि अपने पास पड़ोस में कोरोना से बचाव के बारे में जागरूकता फैलाएं। उन्होंने कहा कि यदि कोई बीमार व्यक्ति हैं तो उसकी मदद करें।

आज धरने पर बैठने वालों में कामरेड सतबीर सिंह,डॉक्टर धर्मवीर राठी,योगेश्वर दहिया,अनिल पवार,ऊषा सरोहा,एस एल प्रजापति,मनोज झाड़सा,पंजाब सिंह,राजबीर कटारिया,मिरगया मुक़ाम,फूल कुमार,प्रेम सिंह सहरावत एडवोकेट,रमेश दलाल,ईश्वर,आकाशदीप,धर्मवीर झाड़सा,योगेन्द्र सिंह समसपुर,तनवीर अहमद तथा अन्य व्यक्ति शामिल हुए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!