कानून के साथ खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं होगा : डीसी जोगपाल

चरखी दादरी/भिवानी जयवीर सिंह फोगाट

मंगलवार को अष्टमी के शुभ मुहूर्त पर चरखीदादरी के डीसी राजेश जोगपाल ने  भिवानी डीसी का आज मंगलवार को अतिरिक्त कार्यभार संभाला। यहां पहुंचने पर सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। वहीं इसके पश्चात डीसी राजेश जोगपाल ने एसडीएम भिवानी को सख्त निर्देश दिए कि कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों को चिन्हित किया जाए।कोविड महामारी में किसी को कानून से खेलने नही दिया जाएगा।                         

जोगपाल ने कहा कि अक्सर यहां पर कोविड के प्रति कुछ विशेष लोग सावधानी बरतने की बजाय महामारी खतरे को बढ़ावा दे रहे हैं। ऐसे लोगो को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।यदि प्रशासन की तफ्तीश में पुख्ता सबूत पाए गए तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी। डीसी राजेश जोगपाल ने कहा कि महामारी को हर आदमी गम्भीरता से लेकर जागरूकता का परिचय देगा तभी भला होगा। उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन की प्राथमिकता कोविड से निपटना है।                                 

 भिवानी पहुंचने पर उपायुक्त राजेश जोगपाल का स्वागत करने वालों में अखिल भारतीय गुर्जर महासभा, धानक जनकल्याण मंच, गुरु रविदास सभा, चिरंजीवी सेवा समिति, कबीर धानक महासभा व नगरपरिषद के उपप्रधान मामचंद, राजकुमार डुडेजा, सन्दीप खरकिया, आईएमसी प्रधान आर चौहान, रोशन लाल एडवोकेट, राजेन्द्र जोगपाल,  कैलाश जोगपाल, संजीव एडवोकेट, अमन गुप्ता, धीरज अखरिया, जगमोहन सैनी सहित अनेको सामाजिक जनप्रतिनिधि शामिल थे।

error: Content is protected !!