चरखी दादरी जयवीर फोगाट,

आज नई सब्जी मण्ड़ी में सैकड़ों व्यापारी, मासाखोरों व जमीदारों ने हरियाणा मण्ड़ी एसोसिएशन के अध्यक्ष नितिन जांघू के नेतृत्व में सब्जी मण्ड़ी शैड़ घोटाले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। नितिन जांघू ने कहा कि सब्जी मण्ड़ी के शैैड की चादरों को बदलने का नाम लेकर 40 दिन पहले उतारी गई और उनको 200 से लेकर 500 रूपये तक बेच दिया गया। इससे प्रतीत होता है कि यह एक बहुत बड़ा घोटाला हो सकता है।

जब इस मामले में मार्केट कमेटी के कार्यकारी अभियन्ता (एक्सईन) से बात की गई तो उन्होंने नई शैड़ लगवाने के बारे में सरकार के पास पैसा ना होने का बहाना बनाकर बात को टाल दिया, जिससे 40 दिन से किसानों व आढ़तियों की लाखों की सब्जी धूप व गर्मी की वजह से नष्ट हो रही है और उन्होंने बताया कि अगर शैड नहीं लगाया गया तो आने वाले समय में किसान व व्यापारी आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। मण्ड़ी प्रधान नंदलाल ठुकराल ने कहा कि अगर 5 दिन के अंदर शैड़ का काम शुरू नहीं किया गया और बेची हुई शैड़ो की जांच नहीं की गई तो हम सब्जी मण्ड़ी को अनिश्चित काल तक बंद करने के लिए मजबूर होगे।  

 इस अवसर पर जयवीर रावलधी, रामफल सैनी, राजकुमार सैनी, मनजीत चरखी, मासाखोर प्रधान बल्ले समसपुर, पप्पू फतेहगढ़, मोहनलाल, सुनील कुमार, वेद प्रकाश चुघ, मुकेश शर्मा, सुनील फौगाट, दीपक शर्मा, गोपाल सैनी, अजय पुनिया, गुलशन, मीनू समसपुर, दीपक समसपुर, कृष्ण सैनी, मोनू मदान, लीला पैंतावास, वेदपाल, अंकित सिंगला, रिंकू, मोगली समसपुर, कपिल आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!