सांगवान खाप ने 11अप्रैल को कितलाना टोल पर होने वाली महापंचायत को लेकर भरी हुंकार

सांगू धाम पर जयकारों के साथ शुरू हुई पंचायत।
दादरी से निर्दलीय विधायक व खाप सांगवान के प्रधान सोमबीर सांगवान के नेतृत्व में हुई सांगू धाम पर पंचायत।

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

दादरी से निर्दलीय विधायक और खाप सांगवान 40 के प्रधान सोमबीर सांगवान ने खेड़ी बुरा में स्थित सांगू धाम में खाप सांगवान 40 की पंचायत को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 11 अप्रैल को सुबह 11 बजे कितलाना टोल पर किसान महापंचायत का आयोजन होगा जिसमें संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं के साथ प्रदेश की सभी खाप, किसान, मजदूर, सामाजिक, व्यापारी और कर्मचारी संगठन भाग लेंगे। ये महापंचायत सरकार को हिलाकर रख देगी। उन्होंने कहा कि किसान महापंचायत आंदोलन में टर्निंग पॉइंट साबित होगी और सरकार को बातचीत के लिए आगे बढ़ने पर मजबूर कर देगी

उन्होंने कहा कि भाजपा की किसान मजदूरों के प्रति संकीर्ण सोच है। यही वजह है 135 दिन से किसान आंदोलन को लेकर सरकार कतई गंभीरता नहीं दिखा रही है। सरकार का एकमात्र मकसद आंदोलन को दबाने और बिखेरने का है पर उसमें सफल नहीं होगी। उन्होंने उपस्थित सभी लोगों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आप की एकजुटता सरकार को नींद से जगाकर रहेगी।

खाप के सचिव नरसिंह डीपीई ने कहा कि ये हमारे भविष्य की लड़ाई है और जब तक तीनों काले कानून रद्द नहीं होते हमें मुड़कर नहीं देखना है। उन्होंने कहा कि इस आंदोलन के लिए हर घर से एक आदमी को पूरी तरह से आंदोलन को समर्पित करना है तभी हम अपनी मंजिल को पा सकेंगे। उन्होंने सभी से 11 अप्रैल को ज्यादा से ज्यादा संख्या में कितलाना टोल पर पहुंचने का आह्वान किया।                     

इस अवसर पर गोधड़ीया खाप के प्रधान ईश्वर शर्मा, सुरजभान बिरही, सुरजभान सांगवान, प्रताप सिंह मानकावास, मास्टर ताराचंद चरखी, रविन्द्र छपार, ईश्वर पैंतावास कलां, रामसिंह तिवाला, आजाद सिंह अटेला, राजकरण सरपंच पांडवान, दलबीर गांधी, आचार्य देवी सिंह, ईश्वर पैंतावास कलां, गुलजारी सरपंच चरखी, धर्मेन्द्र छपार, सुशील धानक, पृथ्वी सिंह प्रधान रोहिल्ला समाज, सुरेंद्र कुब्जानागर, रणधीर घिकाड़ा ने भी अपने विचार रखे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!