भिवानी/धामु

 जिले के ओबरा गांव निवासी व एक निजी विद्यालय की अध्यापिका आज गुरूवार को धारूहेड़ा (रेवाड़ी)में मिली है। परिजनों का कहना है कि मंगलवार को दोपहर उनकी बेटी का अपहरण हो गया था। परिजनों के मुताबिक आज सुबह उनकी बेटी का रोते बिलखते धारूहेड़ा से फोन आया कि वह धारूहेड़ा में है। गुंडों से किसी तरह वह छूट कर फोन कर रही है।

बताया कि फिलहाल लोहारू पुलिस की कस्टडी में उनकी बेटी से पूछताछ चल रही है। हालांकि बुधवार को सुबह से ही ओबरा गांव में तीन जिलों की सीआईए पुलिस व डीएसपी पुलिस बल के साथ युवती के घर साक्ष्यों को खंगाल रहे थे। अध्यापिका लगभग 25 वर्षीय मंडोली गांव के स्कूल में फिजीकस सब्जेक्ट कि टीचर बताई जा रही है। मंगलवार दोपहर को स्कूल से छुट्टी होने के बाद वह घर आ रही थी। ओबरा ओर सिधनवा गांव के पास जैसे ही अपनी गाड़ी लेकर पहुंची थी तो इसी दौरान एक गाड़ी ने आगे से रास्ता रोक लिया था। उसमें सवार 3 या 4 लडक़ों ने युवती का कथित अपहरण कर फरार हो गए थे।

युवती के चाचा ने बताया था कि दादरी, भिवानी व हिसार की सीआईए व डीएसपी पुलिस बल के साथ सुबह से ही घर पर तफ्तीश कर रहे हैं। लेकिन कोई सुराग नही लग पाया था। पुलिस की पूरी तफ्तीश के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर मामला क्या था?

error: Content is protected !!