ऐलान- किसी सूरत में गांवों में भाजपा और जजपा नेताओं को घुसने नहीं देंगे

भाईचारा बिगाड़ने से बाज आये सत्ताधारी नेता : किसान
कितलाना टोल पर 78वें दिन खापों, किसान, मजदूर और कर्मचारी संगठनों ने की बैठक

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

 हरियाणा के 55 विधायको ने जनता से विश्वासघात किया है इसलिए भाजपा और जजपा नेताओं को किसी सूरत में गांवों और शहरों में घुसने नहीं दिया जाएगा। इस बात का ऐलान कितलाना टोल पर चल रहे किसानों के अनिश्चित कालीन धरने को संबोधित करते हुए संयुक्त अध्यक्ष मंडल ने की। उन्होंने कहा कि भाजपा और जजपा नेताओं को सीधी चुनौती है कि वो जनता का सामना कर के देखें। उन्होंने सत्ताधारियों से कहा कि वो भाईचारा बिगाड़ने से बाज आएं।             

 उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि वो अपने निजी समारोह में भी भाजपा और जजपा नेताओं को बुलाने से परहेज रखें। उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव गिरने से निराशा जरूर हुई है लेकिन किसानों के हौंसले किसी तरह भी टूटने वाले नहीं हैं। जब तब तीनों काले कानून रद्द नहीं होते तब तक ये जनांदोलन जारी रहेगा।                 

 कितलाना टोल पर धरने के 78वें दिन खाप सांगवान 40 के सचिव नरसिंह डीपीई, फौगाट खाप 19 के प्रधान बलवन्त नम्बरदार, सर्वजातीय श्योराण खाप 25 के प्रधान बिजेंद्र बेरला, गंगाराम श्योराण, रणधीर कुंगड़, रतन्नी देवी, राजबाला,  कमल प्रधान, सुखदेव पालवास, मास्टर राज सिंह, बलबीर बजाड़ ने संयुक्त रूप से अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि 15 मार्च को मजदूरों के संगठनों द्वारा दिए जा रहे राष्ट्रव्यापी धरनों में किसान बढ़चढ़कर भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि इसी दिन पैट्रोलियम पदार्थों की बढ़ी कीमतों को लेकर भी प्रदर्शन कर जिला अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा जाएगा। मंच संचालन कामरेड ओमप्रकाश ने किया। आज भी टोल फ्री रहा।                   

इस अवसर अजीत सिंह सांगवान, शमशेर फौगाट,  राजू मान, कमलेश भैरवी, राजकुमार घिकाड़ा, सज्जन सिंह सिंगला, धर्मेन्द्र छपार, ओमप्रकाश सैनी, चंद्र सिंह सांगवान, रणधीर घिकाड़ा, रामानंद धानक, बिरखा राम, कृष्णा सांगवान, बबलू बिगोवा, धर्मेन्द्र घसोला, दिलबाग ग्रेवाल, कर्ण सिंह, राजबीर बोहरा, चंद्र हड़ौदी इत्यादि मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!