भिवानी में पीने के पानी की किल्लत से जनता त्राहि-त्राहि: पंचगांव

भिवानी/शशी कौशिक

शहर के हुडा सैक्टर-13 में प्रधान एसोसिएशन के प्रधान एवं पूर्व नप चेयरमैन  विजय पंचगांव के आवास पर सैक्टर की महिलाएं पीने के पानी की किल्लत के बारे फरियाद लेकर पहुंची। विजय पंचगांव ने उनकी समस्या सुनी और उनके समाधान के लिए तुरंत पानी के टैंकर भिजवाए और आगे भी आश्वासन दिया कि वो सैक्टर की कोई भी समस्या हो उसके समाधान के लिए हमेशा तैयार रहेंगे।

पंचगांव ने बताया कि भाजपा जजपा गठबंधन सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। यही सरकार चुनाव से पहले बड़े बड़े वादे करती थी हर घर पानी और आखरी टेल तक पानी पहुंचायेंगे, टैल तक तो पानी पहुंचाना दूर की बात घरों तक पीने का पानी नहीं पहुंचा रहे हैं। भिवानी में पीने की पानी की किल्लत से आम जनता परेशान हो चुकी है, सीवरों की हालत बहुत ही दयनीय हो चुकी है। बार बार प्रशासन को इस समस्या से अवगत कराया जा चुका है लेकिन प्रशासन ने इस समस्या की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया है। अब जनता तंग आ चुकी है घरों में नहाने और कपड़े धोने के लिए पानी नहीं है, सरकार भी दोहरी मार कर रही है एक तरफ तो पानी नहीं है लेकिन पानी का बिल हजारों रुपयों में आ रहा है जो कि बहुत ग़लत है।

पंचगांव ने बताया अगर यही हालत रहे तो लोग पानी के बिल नहीं भरेंगे इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी,और जल्द से जल्द पानी की सुचारू रूप से सेवा प्रारंभ हो अन्यथा जनता सरकार और प्रशासन के खिलाफ अनिश्चितकालीन अनशन करेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!