5 हजार प्रति किलो मथुरा से खरीद गुरुग्राम में बेचते थे महंगा. गुरूग्राम पुलिस ने पांच किलो 100 ग्राम गांजा किया बरामद. आरोपी की पहचान तेज सिंह, कृष्ण और राजेश के रूप में की  

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।   गांजा बेचकर मुनाफाखोरी का धंधा गांजा बेचने वालों को महंगा पड़ गया । मुनाफाखोरी के लिए गांजा मथुरा से खरीद कर, खरीद भाव के मुकाबले महंगे भाव पर गुरुग्राम के विभिन्न स्थानों पर बेचने का धंधा किया जा रहा था ।

इस मामले में अपराध शाखा सेक्टर 10 के पुलिस अधिकारी दलपत सिंह और उनकी टीम को मिली सूचना के आधार पर नाकाबंदी करके अवैध रूप से गांजा बेचने का धंधा करने वाले तीन लोगों को दबोचा गया है। इनके खिलाफ सेक्टर 10 थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है । पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कुल 5 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया है । अवैध रूप से गांजा बेचने का धंधा करने वालों की पहचान पुलिस के द्वारा तेज सिंह पुत्र हर स्वरूप निवासी गांव मुद्री कुंड मथुरा, कृष्ण पुत्र लक्ष्मण निवासी आदर्श नगर बल्लभगढ़ और राजेश पुत्र मुंशीराम निवासी गांव अकबरपुर पलवल के रूप में की गई है ।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों से की गई पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मथुरा से 5000 प्रति किलो के हिसाब से गांजा खरीद कर लाए थे और इसी गंजे को और अधिक ऊंचे दाम पर गुरुग्राम के विभिन्न स्थानों पर मुनाफा कमाने के लिए अप्लाई किया जाना था । वह इस गंजे को लाकर सप्लाई के लिए ठिकाने पहुंचा पाते कि उसे पहले ही पुलिस ने धर दबोच लिया। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो सका है कि मथुरा उत्तर प्रदेश से 5000 प्रति किलो गांजा लाने वाले उक्त आरोपी गुरुग्राम में किस भाव के हिसाब से गांजा की बिक्री करते थे या फिर पहले से ही डीमांड के मुताबिक गांजा गुरूग्राम में सप्लाई के लिए लेकर आते थे।

error: Content is protected !!