पंचकूला: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आवास के 2 कर्मचारियों सहित मिले 65 नए कोरोना मरीज

पंचकूला,  22 अगस्त।  हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आवास में 2 और कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिनको मिलाकर शनिवार को पंचकूला में 65 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की  पुष्टि हुई। पंचकूला में शुक्रवार देर रात से अब तक 65 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं।

डिप्टी सिविल सर्जन पंचकूला डॉ. सरोज अग्रवाल ने पुष्टि करते हुए बताया कि 65 नए कोरोना संक्रमित मरीजों में पंचकूला के 58 व बाहरी जिलों व रा’यों के 7 मरीज शामिल है। पंचकूला के 58 मरीजों में जिले के विभिन्न सेक्टरों व क्षेत्रों से कोरोना संक्रमित मरीज शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पंचकूला जिले के अबतक कुल 1528 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। डिप्टी सिविल सर्जन डॉ सरोज अग्रवाल ने बताया कि आज सबसे ज्यादा मरीज पंचकूला के सेक्टर 4  से आए हैं। सेक्टर 4 में 11, अभयपुर में 7, सेक्टर 15 में 3,  राजीव कॉलोनी, सेक्टर 12ए, सेक्टर 12 व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आवास में 2-2, सेक्टर 23, सेक्टर 9, सेक्टर 16, गावँ हरिपुर, एमडीसी सेक्टर 4 व गावँ टोडा में 1-1 मरीज के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वही पंचकूला में कोरोना संक्रमण से अबतक कुल 9 मरीजो की मौत हो चुकी है।

उन्होंने बताया कि ज्यादातर कोरोना संक्रमित मरीज वो सामने आ रहे हैं जो कोरोनाग्रस्त मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी कोरोना संक्रमित मरीजÞों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है। इन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है।साथ ही सभी कोरोना संक्रमित मरीजÞो के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने व ट्रेस करने में जुट गया है। ताकि उन्हें भी क्वॉरेंटाइन किया जा सके व उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जा सकें।

You May Have Missed