आप पार्टी को लगा बड़ा झटका……हरियाणा में आप पार्टी को स्थापित करने वाले योगेश्वर शर्मा ने दिया त्यागपत्र

कार्यकर्ताओं की लगातार हो रही अनदेखी को बताया मुख्य मुद्दा

पंचकूला। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश संयुक्त सचिव योगेश्वर शर्मा ने पार्टी से अपने सभी पदों से त्यागपत्र दे दिया है। उन्होंने यह त्यागपत्र पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और आप के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता को भेजा है। उनका कहना है कि पिछले काफी समय से पार्टी द्वारा उनकी अनदेखी की जा रही थी और किसी भी फैसले में उन्हें सम्मिलित नहीं किया जा रहा था। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी में जो साथी पिछले 12 सालों से पार्टी को तन मन धन से सींच रहे हैं पार्टी उनकी अनदेखी कर रही है । दूसरे दलों के नेताओ के पार्टी में आने के बाद हरियाणा में पार्टी की नींव रखने वालो की अनदेखी करती आ रही है । इसी के चलते वह काफी लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रहे थे। पार्टी अपने नैतिक मूल्यों से भटक कर स्वार्थ की राजनीति करने लग गई और जमीनी कार्यकर्ताओं से दूरी बनाने लग गई जिस वजह से कार्यकर्ता का मनोबल टूटने लगा।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी का चुनाव प्रचार शुरू होने से लेकर अभी तक आप के किसी भी नेता ने उन्हें मनाने की भी कोशिश नहीं की। जिसके चलते आज उन्होंने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया।

इस अवसर पर योगेश्वर शर्म ने कहा कि मैंने 12 वर्षो में आप पार्टी की हरियाणा ईकाई के लिए पूरे हरियाणा में काम किया और उत्तरी हरियाणा के पंचकुला,अंबाला,कुरुक्षेत्र,करनाल, कैथल और यमुनानगर जिला की प्रत्येक विधानसभा में बूथ वाइज टीमों को बनाकर आप पार्टी को मजबूत किया पर पार्टी की अनदेखी की वजह से इन जिलों के कार्यकर्ता दूर होते चले गए और आज मैंने भी त्यागपत्र दे दिया।

Previous post

कोरोना से ज्यादा घातक है कांग्रेस, इसलिए दो गज दूरी बहुत जरूरीः राव इन्द्रजीत सिंह

Next post

निजी स्कूलों के खिलाफ गुंडागर्दी करने के गैर-जिम्मेदाराना बयान देने पर आप सुप्रीमों अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!