राष्ट्रीय महामंत्री तरूण चुघ ने बेहतर व्यवस्था के लिए दो दर्जन से अधिक विभागों को सौंपी जिम्मेदारियां

राष्ट्रीय महामंत्री तरूण चुघ की अध्यक्षता में हुई बैठक में प्रदेश प्रभारी, डा. सतीश पूनिया, प्रदेश महामंत्री डा. अर्चना गुप्ता, सुरेंद्र पूनिया, समारोह के संयोजक संजय भाटिया व पदाधिकारी रहे उपस्थित

पंचकूला, 14 अक्टूबर। हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। 17 अक्टूबर को पंचकूला दशहरा मैदान में भव्य और ऐतिहासिक शपथ ग्रहण समारोह होगा जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा अन्य राष्ट्रीय नेता पहुंचेंगे। शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों और व्यवस्थाओं को लेकर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरूण चुघ पंचकूला पहुंचे। श्री चुघ ने समारोह स्थल पर जाकर तैयारियों का जायजा लिया। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया के अलावा अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। तरूण चुघ ने पार्टी कार्यालय ‘‘पंचकमल’’ में व्यवस्था प्रमुखों की बैठक ली जिसमें प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, प्रदेश महामंत्री डा. अर्चना गुप्ता, सुरेंद्र पूनिया व समारोह के संयोजक पूर्व सांसद संजय भाटिया समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

भाजपा सरकार का शपथ ग्रहण समारोह ऐतिहासिक हो इसके लिए संगठन और प्रशासन की तरफ से जबरदस्त तैयारियां की जा रही है। तैयारियों में कोई कमी ना रहे इसके लिए आज हुई बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री ने बेहतर व्यवस्था के लिए दो दर्जन से भी अधिक विभाग बनाए और हर विभाग की टीम को जिम्मेदारियां सौंपी। इस मौके पर श्री चुघ ने अब तक हुई तैयारियों के बारे में भी जानकारी ली। व्यवस्था में लगे पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय महामंत्री को समारोह की पूरी जानकारी दी और विश्वास दिलाया कि समारोह में आने वाले अतिथियों और लोगों को कोई परेशानी नहीं होगी।

बैठक में तरूण चुघ ने कहा कि हरियाणा की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को स्पष्ट बहुमत दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है यह हमारे लिए ऐतिहासिक क्षण होगा। हरियाणा की जनता ने तीसरी बार भाजपा सरकार पर मुहर लगाई है। हरियाणा के अंदर भाजपा की विजय को लेकर खुशी का माहौल है।
प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया ने कहा कि हरियाणा की जनता ने तीसरी बार भाजपा सरकार बनाकर इतिहास रचा है। उन्होंने कहा कि लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकसित होने की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। हरियाणा की भाजपा सरकार पीएम मोदी के मार्गदर्शन में हरियाणा को तरक्की और विकसित हरियाणा बनाने के लिए काम करेगी। उन्होंने ने कहा कि भाजपा जनआकांक्षाओं को पूरा करने वाली पार्टी है। भाजपा ने जो कहा है वह करके दिखाया है और आगे भी जनभावनाओं के अनुरूप काम करती रहेगी।

शपथ ग्रहण समारोह के संयोजक एवं पूर्व सांसद संजय भाटिया ने कहा कि 17 अक्टूबर का दिन हरियाणा के लिए ऐतिहासिक दिन होगा। तीसरी बार बीजेपी सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा जिस प्रगति के पथ पर चला उस पर जनता ने मुहर लगाई है। लगातार तीसरी बार विजयी होना हमारी सरकार के प्रति जनता के अटूट विश्वास का प्रमाण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!