पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी की याद में त्रिवेणी लगायेंगे

अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। 3 अगस्त को अटल त्रिवेणी कार्यक्रम के तहत भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा सतनाली कस्बे के बाबा भूचरनाथ मंदिर प्रांगण में, माधोगढ़ किले पर, बाबा जयराम दास आश्रम पाली मंदिर परिसर में व माता चिल्ला देवी मन्दिर में बड़,नीम व पीपल के पौधो की त्रिवेणी लगाएंगे। पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की याद में उन्होंने क्षेत्र में अटल त्रिवेणी लगाने का कार्यक्रम रखा है। 

श्री शर्मा ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई 30 अक्टूबर 1980 को महेंद्रगढ़ की सब्जी मंडी में आए थे, तब क्षेत्र की जनता ने उन्हें 1 लाख रूपये की थैली व क्षेत्र में पैदा होने वाला फल काकड़ी और मतीरा उनके सम्मान में उन्हें भेंट किया था। उन्होंने उस समय की याद ताजा करते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेई ने उनके पुरानी सफेद हवेली के पास स्थित कार्यालय का दौरा किया था।

उन्होंने मुझसे पूछा था कि आप किस स्थान पर बैठते हैं मेरे बताने पर उन्होंने मेरे कार्यालय का दौरा किया।  वाजपेई ने मेरे से पूछा गया कि आप क्षेत्र में किस वाहन पर सफर करते हैं जब मैंने उन्हें बताया कि मैं तो मोटरसाइकिल पर सफर करता हूं तो उन्होंने अपने सांसद कोटे से अपने नाम से मुझे यूपीक्यू 2456 जीप निकलवा कर मुझे दी जिस से मैने क्षेत्र व प्रदेश की जनता की सेवा की वह जीप आज भी मेरे पास है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!