व्यापारी को चिट्ठी भेजकर 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी

लिखा- अगर हां हो तो घर पर हरा झंडा लगा देना

अनूप कुमार सैनी

फतेहाबाद। फतेहाबाद में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। 5 दिन पहले ही अशोक मार्बल स्टोर के संचालक को गोली मारने की वारदात हुई। इसके बाद अब सोमवार को अनाज मंडी के एक अन्य व्यापारी से 10 लाख की रंगदारी मांगी गई है। बदमाशों ने घर के आगे चिट्ठी छोड़ी है और उसमें एक कारतूस भी भेजा है। रंगदारी मांगने के लिए भेजे गए पत्र में लिखा है कि यदि उसने 10 लाख रुपए नहीं दिए तो वे उसे या उसके बेटे को गोली मार देंगे। इस मामले की सूचना व्यापारी ने पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये लिखा है पत्र में

क्या हाल है राकेश सेठ, सुना है बहुत पैसा छाप रहा है। कुछ बारिश हम पर भी कर दो। लड़की की शादी में बहुत पैसा उड़ाया, हमें तुम्हारे बारे में सारा पता है। तेरा लड़का मोनू सुबह 6.30 बजे जाता है। अगर उसे कोई गोली मार दे तो क्या करोगे इस पैसे का। तुम 8.30 बजे दुकान पर जाते हो। हम तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के बारे में सब जानते हैं।

अगर चाहते हो कि कुछ ना हो तो 10 लाख रुपए तैयार रखना। अगर तुम राजी हो तो अपने घर के ऊपर आज ही हरा झंडा लगा देना। अगर कोई होशियारी दिखाई तो अंजाम तुम अशोक मार्बल के ईश सेठी का देख चुके हो। उसने भी होशियारी दिखाई थी। अभी तो खाली कारतूस भेज रहा हूं अगली बार भर देंगे। फोन करूंगा, पैसा तैयार रखना। जगह और टाइम मैं बताऊंगा। ओके- तुम्हारा सुभचिंतक।

You May Have Missed