सोहना में कार्यरत युवक 3 मई से अपने गांव आ-जा रहा  था परिवार सहित अन्य 30-35 लोगों के सैंपल लिए जाएंगे

फतह सिंह उजाला

 पटौदी।  फर्रूखनगर खंड के गांव अलिमुद्दिनपुर निवासी एक 30 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। शनिवार मध्रविवार रात्रि सीएचसी फर्रूखनगर की एसएमओ अरूणा सांगवान की टीम के द्वारा युवक को स्वास्थ्य विभाग के वाहन मे बैठा कर सैकटर 9 गुरुग्राम केईएसआई अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया । 

एसएमओंअरूणा सांगवान ने बताया कि नागरिक अस्पताल सोहना में लैब टेक्नीशियन (आईसीटीसी )कॉन्ट्रैक्ट के पद पर कार्यरत 30 वर्ष का युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। ये 3मई तक हरियाणा के टूरिस्ट  काम्प्लेक्स दमदमामें रह रहा था तथा उसके बाद ये फर्रुखनगर खण्ड के अपने गांव अलीमुद्दीनपुर से ड्यूटीपर रोज आ जा रहा था। गांव अलीमुद्दीनपुर में इनके पिता  संतलाल जो कि किरयाने की दुकान भी चलाते है ।राहुल का संयुकत परिवार है, सभी एक साथ रहते है । स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभीपरिजनों को घर में रहने की सलाह दी है । इस दौरान किसी भी बाहरी व्यक्ति सेसंर्पक के लिए भी मना किया है । 

विभाग द्वारा सोमवार को गांव अलीमुद्दीनपुर में 3 मई से आज तक जिस भी व्यकित से राहुल केपरिजन मिले है । तथा किन किन लोगों ने दुकान से परचून का सामान खरीदा है । यहीनही राहुल के पिता फर्रूखनगर से दुकान के लिए जिन दुकानदारों से किरयाना, दूध,सब्जी मडी से सब्जी लाते है उन सभी लोगों की सूची तैयार की जा रही है । सोमवारको राहुल के परिवार करीब 30 से 35 लोगों के सैंपल लिए जाएंगे । उन्होने लोगोंसे अपील करते हुए कहा कि राहुल या इसके परिवार से समय अवधी के दौरान जो व्यक्तिसंर्पक में आये है वह स्वंय जागरूक नागरिक बन कर अपना टैस्ट कराये , ताकि कोरोनासंक्रमण को बढ़ने से रोका जा सके । 

उन्होने बताया कि इसके अलावा फर्रूखनगर सहितअन्य गांवों में जिन लोगों के कोविड 19 के टैस्ट हो चुके है या अभी तक रिर्पोटनही आई है वह घर से बाहर ना निकले । अगर कोई निकलता है तो वह कोरोना वायरसको बढ़ावा देने का कार्य कर रहे है । इसलिए एहतियात बरते और दूसरों के जीवनको संकट में ना डाले ।

error: Content is protected !!