केजरीवाल को जमानत मिलने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। शहर में आज आम पार्टी कार्यालय में आम आदमी पार्टी, सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को सीबीआई से जमानत मिलने पर पार्टी के पदाधिकारी ने एक दूजे को मिठाई खिलाकर बधाई दी और कहा कि जमानत के रूप में सत्य के जीत हुई है। सुप्रीम कोर्ट ने ईडी के मामले में पहले से ही अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी थी परंतु मोदी सरकार ने ठाना हुआ था कि अरविंद केजरीवाल को जेल से बाहर नहीं आने देना जिसके तहत सीबीआई के द्वारा गलत तरीके से उन्हें दोबारा से जेल में डाल दिया। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को कठोर संदेश देते हुए कहा कि सीबीआई केंद्र सरकार का तोता नहीं बने, उसे निष्पक्ष रूप से जांच करनी चाहिए और मनमाने ढंग से किसी को भी जेल में डालने का जो काम चल रहा है वह बिल्कुल गलत है। 

गिरीश खेड़ा, समाजिक कार्यकर्ता (उपाध्यक्ष महेंद्रगढ़ भिवानी लोकसभा) ने कहा कि यह सत्य की जीत है कि भाजपा की तानाशाही के आगे अरविंद केजरीवाल झुका नहीं और आज वह जमानत पर जेल से बाहर आ जाएंगे। इस उपलक्ष्य में आम आदमी पार्टी के कर्मठ सिपाहियों ने एक दूजे को मुंह मीठा करवाया और अरविंद केजरीवाल की जमानत की एक दूजे को बधाइयां देते हुए खुशी मनाई। 

इस अवसर पर जय सिंह सैनी (जिला उपाध्यक्ष) ,भूतपूर्व सैनिक करण सिंह ( जिला संयुक्त सचिव) सर्किल इंचार्ज,  विवेक भटनागर और जोगिंदर खन्ना और आम आदमी पार्टी की सशक्त महिला कार्यकर्ता सुनीता खन्ना, पार्टी के कर्मठ सदस्य मनीष खन्ना आदि कई लोग उपस्थित थे।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!