कलायत से पूर्व विधायक मास्टर जोगीराम ने ज्वाइन की कांग्रेस

हार सामने देख हवा-हवाई ऐलान कर रही है बीजेपी- हुड्डा

कांग्रेस कभी नहीं करेगी बीजेपी की तरह द्वेषपूर्ण राजनीति- हुड्डा

चुनाव से पहले अगर कोई जनहित का ऐलान करेगी बीजेपी तो उसे कांग्रेस सरकार पहनाएगी अमलीजामा- हुड्डा

कांग्रेस की नकल कर बीजेपी द्वारा की जा रही चुनावी घोषणाओं को लागू करेगी कांग्रेस सरकार- हुड्डा

चंडीगढ़, 13 अक्टूबरः कलायत से पूर्व विधायक मास्टर जोगीराम ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और चौधरी उदयभान के नेतृत्व में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर पूर्व संसदीय सचिव चौधरी दिल्लू राम बाजीगर भी विशेष तौर पर मौजूद रहे। हुड्डा और चौ. उदयभान ने मास्टर जोगीराम का कांग्रेस में स्वागत किया और उन्हें पूर्ण मान-सम्मान का भरोसा दिलाया। पिछले ढाई साल के भीतर जोगीराम समेत 44 पूर्व विधायक व पूर्व मंत्री कांग्रेस ज्वाइन कर चुके हैं।

इस मौके पर जारी बयान में हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की जनता बेसब्री से विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रही है। लोग पूरी तरह बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने और कांग्रेस की सरकार लाने का मूड बन चुके हैं। बीजेपी को भी अपनी हार का एहसास हो चुका है। इसीलिए सरकार द्वारा जनता को बरगलाने के लिए हवा-हवाई ऐलान किए जा रहे हैं। लेकिन जनता बीजेपी के इरादों और नियत को पूरी तरह भांप चुकी है। क्योंकि जिस पार्टी ने 10 साल सत्ता में होते हुए अपना एक भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया, भविष्य में उसपर भरोसा कैसे किया जा सकता है। जिस पार्टी ने 10 साल में प्रदेशहित का कोई कार्य नहीं किया और हर वर्ग को डंडे के जोर पर दबाने की कोशिश की, वह अब बचे हुए 20 दिनों में आखिर क्या कर लेगी।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जल्द ही हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू होने वाली है। बचे हुए 20 दिनों में अगर बीजेपी कोई जनहित का फैसला लेती है तो उसको अमलीजामा पहनाने की जिम्मेदारी भी आने वाली कांग्रेस सरकार को मिलेगी। साथ ही कांग्रेस की नकल करके बीजेपी जो घोषणाएं कर रही है, उनको लागू करने का सौभाग्य भी कांग्रेस को ही प्राप्त होगा। जबकि बीजेपी ने सत्ता में आते ही कांग्रेस द्वारा शुरू की गई गरीब, एससी, ओबीसी के लिए सौ-सौ गज के मुफ्त प्लाट आवंटन की स्कीम, बच्चों को छात्रवृति देने की योजना, कर्मचारियों को ठेकेदारी प्रथा से छुटकारा दिलाने व नियमितीकरण की नीति पर रोक लगा दी थी। लेकिन कांग्रेस कभी ऐसी द्वेषपूर्ण राजनीति नहीं करेगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!