कांग्रेसियों ने चाटुकारिता के नए रिकॉर्ड कायम किए: महेंद्र गुर्जर 

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। केंद्र सरकार द्वारा आरएसएस की गतिविधियों में सरकारी कर्मचारियों के शामिल होने पर लगे प्रतिबंध को हटाए जाने के फैसले पर कांग्रेस के नेता जयराम रमेश द्वारा दिए गये बयान पर नांगल चौधरी से भाजपा युवा नेता महेंद्र गुर्जर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आरएसएस में भारत को मजबूत करने की, एकजुट करने के लिए और भारत को ताकत देने की बात होती है। उन्होंने कहा कि वो केंद्र के इस फैसले का स्वागत करते हैं।

वह सोमवार को गांव थनवास में अपने जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से बात कर रहे थे।

मालूम हो कि केंद्र की मोदी सरकार ने 58 वर्ष पहले सरकारी कर्मियों के आरएसएस की गतिविधियों में हिस्सा लेने को लेकर लगाए गए कांग्रेस सरकार के प्रतिबंध को हटा दिया है। प्रतिबंध हटाए जाने पर जयराम रमेश ने कहा था कि अब नौकरशाही निक्कर में भी आ सकेगी। उन्होंने जयराम रमेश के इसी बयान पर पूरी कांग्रेस को निशाने पर लिया। 

युवा भाजपा नेता ने कहा कि चाटुकारिता और चरण चुंबनता के मामलों में हर कांग्रेसी ने नया रिकॉर्ड कायम किया है। उन्होंने कहा कि आरएसएस राष्ट्र को मजबूत करने वाली सामाजिक संस्था है। उन्होंने कहा कि इनके नेता मोहब्बत की दुकान की बड़ी बड़ी बातें करते हैं लेकिन आज जयराम रमेश जैसे कांग्रेसी इमरजेंसी, 1984 के कत्लेआम और एक ही परिवार के काले कारनामों पर कुछ नहीं बोलेंगे। इनकी इतनी हिम्मत नहीं है। यह इनकी चरणचुंबनता की हद है। उन्होंने कहा कि कई कांग्रेसी तो ऐसे हैं जो दबी आवाज में यह भी कहते हैं कि संघ की शाखा से हमें सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे बयान देना जयराम रमेश की मजबूरी है।

हाल ही में ईडी द्वारा सोनीपत के कांग्रेसी विधायक को गिरफ्तार किए जाने को लेकर क्षेत्र के समाजसेवी महेंद्र गुर्जर ने कहा कि ईडी स्वतंत्र है और अपना कार्य कर रही है। अगर इन्होंने कुछ गलत नहीं किया तो डर किस बात का। वहीं दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए असीम गोयल ने कहा कि कांग्रेस की लहर हर बार कांग्रेस को डुबो देती है। आज कांग्रेस में कितनी कांग्रेस हैं और कितनी लहरे हैं, ये लहरें एक दूसरे को डुबो डुबो कर मारेंगी। 

युवा नेता महेंद्र गुर्जर ने कहा कि प्रदेश की जनता पिछले 10 साल में घोटालों को भूल चुकी थी लेकिन दीपेंद्र हुड्डा हरियाणा मांगे हिसाब अभियान शुरू करके कांग्रेस के उन घोटालों की याद फिर से याद करवा दी है। उन्होंने दीपेंद्र को इसके लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि अब हरियाणा में तीसरी बार नायब सैनी के नेतृत्व में आमजन की सरकार बनने जा रही है।

भाजपा नेता महेंद्र गुर्जर ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान आज नांगल चौधरी विधानसभा क्षेत्र के गांव थनवास की तपोभूमि शांडिल्य आश्रम में 101000 रुपए की राशि आश्रम में भेंट की। इस मौके पर समस्त गांव वासियों की तरफ़ से पगड़ी पहनाकर मान सम्मान देने पर उनका आभार व धन्यवाद प्रकट किया।                

You May Have Missed

error: Content is protected !!