व्यापारियों व आढतियों ने इंडिया गठबंधन प्रत्याशी का भरपूर समर्थन देने का किया ऐलान, आढतियों द्वारा जगह जगह रणदीप सुरजेवाला व सुशील गुप्ता का लड्डुओं से तोलकर किया गया भव्य स्वागत

कैथल,06 अप्रैल 2024 – भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव व सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज नई अनाज मंडी में कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी डॉ सुशील गुप्ता के समर्थन व वोट की अपील के लिए डोर टू डोर किया। जहां आढतियो व व्यापारियों के साथ मिलकर मंडी की हर दूकान पर जाकर सुशील गुप्ता के समर्थन में वोट डालने की अपील की। वहां नई अनाज मंडी में व्यापारियों व आढतियों ने अपना भरपूर समर्थन देने का ऐलान किया और आढतियों द्वारा जगह जगह रणदीप सुरजेवाला व सुशील गुप्ता का लड्डुओं से तोलकर भव्य स्वागत किया गया।

वहां मिले जनसमर्थन से सुरजेवाला गदगद नजर आएं और अपने संबोधन में बोलते हुए सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा की सरकार ने 10 साल के अपने शासन से हरियाणा की जनता को ठगने, लूटने व भर्मित करने का काम किया है। आज देश व प्रदेश का किसान, मजदूर, गरीब और व्यापारी अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहा है। भाजपा सरकार का DNA हमेशा किसान, मजदूर, गरीब व व्यापारी विरोधी रहा है। मंडी की आढ़त को कम कर देना, नमी के नाम पर वसूली करना इसका जीता जागता सबूत है। मंडी के आढ़तियों के लाइसेंस रद्द करना, आढ़तियों के लाइसेंस रिन्यू न करना, जो नई मंडिया बनी हैं उन्हें वो मंडिया अलॉट न करना, ये सब किसान, मजदूर व आढ़ती विरोधी सबूत है। किसान और मजदूरों के अनाज की ढुलाई के लिए भी मंडी में पाबंदी लगा दी गई है।

सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा सरकार मंडियो पर ताला लगाने का काम कर रही है। आढ़तियों की आढ़त पर डाका डालने का काम केंद्र व हरियाणा की भाजपा सरकार ने किया है।

सुरजेवाला ने कहा कि जब 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार थी कांग्रेस सरकार ने आढ़तियों की आढ़त के लिए 2.50% लेने का क़ानून बनाया था, लेकिन भाजपा जजपा की 10 साल की सरकार में आढ़तियों की आढ़त को ही छीन लिया जो इतिहास में पहली बार हुआ है।

सुरजेवाला ने कहा कि जब आपके अजीज रणदीप सुरजेवाला व कांग्रेस की सरकार थी तो कभी भी व्यापारी साथियों को निराश नहीं होने दिया। उनकी सुरक्षा व उनकी हर अपील को पहली कलम से लागू किया। किसी गुंडे या गैंगस्टर की हिम्मत नहीं थी कि किसी व्यापारी साथी की तरफ आँख उठाकर देख ले। भाजपा के शासन में आढ़ती मुनीश हत्याकांड हुआ लेकिन न आज तक अपराधी पकड़ में आए, न परिवार को सरकारी नौकरी दी, न कोई आर्थिक मदद की। कांग्रेस सरकार में अपराधी कैथल छोड़कर भाग गए थे, उनकी हिम्मत नहीं थी वो शहर की शांति भंग कर दे। इस अवसर पर उनके साथ रामनिवास मित्तल, अश्विनी शोरेवाला, सुरेश गर्ग चौधरी, सचिन मित्तल, राधेश्याम बंसल, सतीश जैन, धर्मपाल मित्तल, रामफल पूर्व पार्षद, अनिल पार्षद, श्रवण क्योडक, तरसेम गोयल, जयकिशन मान, राजू बुढ़ाखेड़ा, कृष्ण शर्मा, राजीव गुप्ता, सुभाष कैलरम, राजकिशन मित्तल, सुरजीत श्योराण, मुनीश सिक्का, अनिल गर्ग, शमशेर मित्तल, प्रमोद गोयल, हैप्पी बंसल, जॉनी मित्तल, योगी मित्तल, राजेश ढाँडा सहित अन्य साथी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!