भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। अग्रवाल वैश्य समाज (रजि.) नारनौल के जिलाध्यक्ष संदीप गुप्ता नूनीवाला के सानिध्य में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज नारनौल के ऐतिहासिक आजाद चौक में विरोध प्रदर्शन किया गया।

इस अवसर पर राजकुमार चौधरी एडवोकेट, डॉक्टर नरेंद्र श्रीवास्तव, अजीत जैन सर्राफ, तुलसीराम गोयल, रवि गर्ग उर्फ (मोनू भाटा), मोहित जिंदल, महेंद्र गुप्ता,जगमोहन गर्ग एवं अग्रवाल वैश्य समाज के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संदीप गुप्ता नूनीवाला ने कहा कि हिंदुस्तान के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी सिटिंग मुख्यमंत्री को बिना किसी सबूत और तथ्यों के आधार पर गिरफ़्तार किया गया हैं। 

उन्होंने कहा कि थोड़े से ही समय में अरविंद केजरीवाल ने जिस प्रकार देश की जनता में लोकप्रियता पाई है और अपनी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिलवाया है, उससे परेशान होकर भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2024 के लोकसभा चुनावों में केजरीवाल आप पार्टी और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए प्रचार ना कर सके, ईडी के मार्फत उनको झूठे आरोपों में फंसा कर रात को गिरफ्तार कराया है।

उन्होंने कहा कि पूरे देश के अग्रवाल समाज में केजरीवाल की गिरफ्तारी से भारी रोष है और भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी को 2024 के लोकसभा चुनावों में इस वर्ग की नाराजगी का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आज गरीब और मध्यम वर्ग लोगों के लिए बिजली फ्री, पानी फ्री, महिलाओं को दिल्ली में बसों में फ्री यात्रा, मोहल्ला क्लीनिक के माध्यम से लोगों का मुफ्त इलाज और मुफ्त में दवाइयां, बेरोजगार युवाओं को रोजगार, बच्चों को सरकारी स्कूलों में प्राइवेट स्कूलों से भी अच्छी शिक्षा, जिसके कारण आज पूरे देश की 140 करोड़ जनता के बीच में अरविंद केजरीवाल लोगों की एक आशा और उम्मीद बनकर उभरे हैं, उससे ही घबराकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईडी, सीबीआई व इनकम टैक्स के माध्यम से पिछले कुछ समय से विपक्ष के नेताओं को गिरफ्तार कर जेल में डालने का कुचक्र चलाया हुआ है।

संदीप गुप्ता ने कहा कि पहले झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन फिर मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और अब अरविंद केजरीवाल को झूठे मुकदमे में फंसा कर, जिस प्रकार उन्हें जेल में डालकर प्रजातंत्र का गला घोटने की कोशिश की गई है, देश की जनता इसको अच्छी तरह समझ चुकी है और वह सरकार के इस दमनकारी रवैयों का जवाब आने वाले लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जीता कर देगी।

error: Content is protected !!