बोले, मोदी जी गारंटी और मनोहर लाल जी का संकल्प है दोनों परियोजनाएं 

-मोदी के रूप में देश को मनोहर लाल के रूप में प्रदेश को मिला सक्षम और दूरदर्शी नेतृत्व

गुरुग्राम। भाजपा हरियाणा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने गुरुग्राम में मेट्रो विस्तार और रेवाड़ी एम्स के शिलान्यास पर खुशी व्यक्त करते पीएम नरेंद्र मोदी और प्रदेश के सीएम मनोहर लाल का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि दोनों परियोजनाएं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के संकल्प सिद्धी को दर्शाती है। जीएल शर्मा राजीव नगर में भाजपा एससी मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी सुधीर कलसन की ओर से आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में अपना संबोधन दे रहे थे। कार्यकर्ताओं ने जीएल शर्मा को पीएम और सीएम के नाम एक आभार पत्र भी सौंपा। जिसमें गुरुग्राम शहर में मेट्रो विस्तार के लिए दोनों को पीएम और सीएम को साधुवाद प्रकट किया गया है।  

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जीएल शर्मा को पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका अभिनंदन किया। इस अवसर पर रोहिल्ला समाज के प्रधान कृष्ण कुमार रोहिल्ला, पीडी भाारद्वाज, महिपाल थानेदार,  नर सिंह, अजीत यादव, देंवेन्द्र जांगड़ा, अश्वनी नंदा, प्रवीण, तुलाराम, संजय भारद्वाज, अभिषेक सैनी, विकाश शर्मा, राम नारायण (आईआरएस), नौनिहाल सिंह, नीना देवी,  धर्म सिंह, सोमवती यादव, अर्चना दांगी, सतीश दायमा, निखिल रस्तोगी, संभू राम, गिरिराज प्रसाद, जसविंदर सिंह, अमित सिहाग, दिनेश गुप्ता, वीरेंद्र योगी, प्रमोद शर्मा, राजेश,  प्रवीण खुराना, किरण ऋषि भारद्वाज, मोनू वाल्मिकी, अनिल शर्मा, महिपाल सहारण सहित अनेक गणमान्यजन मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जीएल शर्मा ने कहा कि देश में तीसरी प्रचंड बहुमत से मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बन रही है। इसी तरह प्रदेश में मनोहर लाल जी के नेतृत्व में भाजपा जीत की हैट्रिक लगाएगी।

मोदी जी के रूप में देश को और मनोहर लाल के रूप  में प्रदेश को सक्षम और दूरदर्शी नेतृत्व मिला है। मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा विकसित भारत के संकल्प को पूरा करेगी। भाजपा ने राष्ट्र प्रथम को सर्वपरि रखकर जो संकल्प लिए थे, उन्हें एक-एक कर पूरा कर रही है। मोदी की गारंटी और मनोहर लाल का संकल्प केबकारण रेवाड़ी में एम्स और पुराने गुरुग्राम में मेट्रो का सपना साकार हुआ है। उन्होंने कहा पुराने गुरुग्राम में मेट्रो के विस्तार से सार्वजनिक परिवहन प्रणाली सुदृढ़ होगी। निश्चति ही शहर में बढ़ते पर्यावरण प्रदूषण पर लगाम लगाने में मदद मिलेगी। 

प्रदेश में लिखी जा रही विकास की नई इबारत

जीएल शर्मा ने कहा कि मनोहर लाल जी के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश विकास की नई इबारत लिख रहा है। हरियाणा प्रदेशवासियों का सौभाग्य है कि हमें मुख्यमंत्री के रूप में मनोहर लाल जैसे संत पुरुष का नेतृत्व प्राप्त हो रहा है।  मनोहर लाल भी मोदाी जी की राह पर चलते हुए प्रदेश की तरक्की के सभी संकल्पों को पूरा कर रहे हंै। प्रदेश में बिना भेदभाव के समान विकास हो रहा है। युवाओं को रोजागर देने के मामले में प्रदेश सरकार ने नई परिपाटी को जन्म दिया है। अब बिना पर्ची-बिना खर्ची के योग्य युवाओं को सरकारी नौकरियां मिल रही है। प्रदेश की 90 की 90 विधानसभा में समान विकास आज धरातल पर दिख रहा है।

error: Content is protected !!