विधायक नीरज शर्मा ने विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता को पुनः पत्र लिखकर मांगा समय

मेरे कपडों को लेकर गणतंत्र दिवस पर मेेरे साथ हुए दुर्व्यवहार की शिकायत पत्र क्रमांक 141 दिनांक 28/01/2024 के द्धारा आपको पहले भी प्रंेषित की गई है जिसपर अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई है : विधायक नीरज शर्मा

फरीदाबाद। एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता को आज पत्र लिखकर पुनः मिलने का समय मांगा है। विधायक नीरज शर्मा ने अपने पत्र में लिखा कि मेरी आपसे दूरभाष पर धारण किए हुए 2 गज के सफेद कपडो पर चर्चा हुई, उसी संदर्भ में मेरा आपसे अनुरोध है कि हमारी 07 फरवरी को चण्डीगढ में विधायाक दल की बैठक है अगर आप मुझे 07 फरवरी को सुबह या दोपहर बाद का विधानसभा के विशेषज्ञों के साथ मिलने का समय देगे तो मेरे कपडो पर विस्तृत चर्चा हो सकेगी। क्योकि मेरे कपडों को लेकर गणतंत्र दिवस पर मेेरे साथ हुए दुर्व्यवहार की शिकायत पत्र क्रमांक 141 दिनांक 28/01/2024 के द्धारा आपको पहले भी प्रंेषित की गई है जिसपर अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई है। इसलिए मै चाहता हूँ कि आप मुझे जल्द से जल्द मिलने का समय दे क्योकि मैने किसी प्रकार के कोई काले कपडे नही पेहने व मेरे वस्त्रों पर किसी प्रकार के आसासंदीय शब्दों व अमर्यादित शब्द का प्रयोग नही है, सिर्फ प्रभु सियाराम का नाम, सनातन का प्रतीक स्वास्तिक का निशान एंव तुलसीदास जी की चौपाई एंव मेरी विधानसभा की समस्यों की तस्वीरे है। अगर आपको एंव विधानसभा के विशेषज्ञों की टीम को लगता है कि मेरे धारण हुए 2 गज के सफेद कपडो पर कोई भी शब्द आसासंदीय एंव अमर्यादित शब्द है तो आप मुझे लिखित में देंगे तो मै उसपर कोई निर्णय ले पाउंगा।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि विधानसभा अध्यक्ष से मिलने के बाद ही मै अपने धारण किए हुए 2 गज के कपडों से किस शब्द को हटाना है उसपर मै निर्णय लूंगा।

Previous post

चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धांधली करके गांधी जी हत्या वाले दिन ही भारत के लोकतंत्र, संविधान की हत्या : विद्रोही

Next post

चंडीगढ़ में AAP-कांग्रेस अलायंस को हाईकोर्ट से झटका : मेयर चुनाव पर नहीं लगाया स्टे; 3 हफ्ते में पूरी रिपोर्ट मांगी

You May Have Missed

error: Content is protected !!