स्कूली स्तर पर आयोजित पेंटिंग प्रतियोगिता में यदुवंशी की छात्रा इति धामु ने पाया द्वितीय स्थान

भिवानी।  भिवानी जिले के उपमंडल तोशाम में गीता महोत्सव पर मॉडल सांस्कृतिक स्कूल में स्कूली स्तर पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिताओं में ढाणी माहू के यदुवंशी शिक्षा निकेतन के छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इस स्कूल की 9वीं कक्षा की छात्रा इति धामु ने पेंटिंग प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

इति धामु ने गीता ज्ञान पर पेंटिंग बनाई थी। अब जिला स्तर पर होने वाली प्रतियोगिता में उसने प्रथम स्थान हासिल करने की उम्मीद जताई है। इति धामु ने अपनी सफलता का श्रेय स्कूल की प्रिंसिपल, अपने टीचर और माता-पिता को दिया है। उसने कहा है कि उसको पेंटिंग बनाने की प्रेरणा अपनी मां श्रीमती निशा धामु से मिली, जो खुद भी अपने स्कूल-कालेज के समय में माईक्रो पेंटिंग बनाती रही है। उसने कहा है कि उसके परिजन उसको पेंटिंग बनाने के लिए प्रोत्साहित करते है। गीता महोत्सव पर प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता मेंं वह अपने पापा के सपने को साकार करेगी।

यदुवंशी शिक्षा निकेतन ढाणी माहू की 7वीं क्लास की छात्रा गीतिका, दिव्या, तनिष्क और नितिन ने क्विज प्रतियोगिता में तृतीय स्थान हासिल किया है। इनके साथ निबंध प्रतियोगिता में कक्षा 9वीं के छात्र हितेश ने द्वितीय स्थान पाया है। सभी विजेताओं का स्कूल में सम्मान किया गया और प्रिंसिपल और स्टॉफ ने अपना आशीर्वाद दिया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!