नारनौल में टोल प्लाजा पर तोड़फोड़लाठी……डंडों के साथ आये युवकों ने शीशे तोड़े, मैनेजर ने रोका तो कर दी पिटाई

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। नांगल चौधरी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 148 बी पर बने टोल प्लाजा पर कुछ युवकों ने तोड़फोड़ की। युवकों ने टोल बूथ पर लगे शीशे तोड़ दिए। उन्होंने टोल के मैनेजर के साथ भी मारपीट की। जिससे मैनेजर घायल हो गया। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

इस बारे में टोल के मैनेजर ने पुलिस में शिकायत दी है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राष्ट्रीय राजमार्ग 148 बी पर सिरोही बहाली गांव के पास टोल प्लाजा बना हुआ है। इस टोल प्लाजा पर कई बार तोड़फोड़ की घटनाएं हो चुकी है । सोमवार शाम को यहां कुछ युवकों द्वारा तोड़फोड़ की गई। युवक लाठी डंडों के साथ पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने टोल के बूथों पर लगे शीशों को तोड़ दिया।

यही नहीं युवाओं ने टोल के नजदीक बने कार्यालय पर जाकर भी तोड़फोड़ की। इसके बारे में जब टोल मैनेजर होशियार सिंह को सूचना लगी तो वह मौके पर पहुंचे। तब युवकों ने मैनेजर के साथ भी हाथापाई की। इससे मैनेजर भी घायल हो गया। इसके बाद उसने सरकारी अस्पताल में अपना इलाज कराया।

वहीं युवाओं द्वारा की गई तोड़फोड़ की घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। जिसमें दिखाई दे रहा है कि युवा किस तरह टोल पर तोड़फोड़ कर रहे हैं। नांगल चौधरी थाना प्रभारी भूपेंद्र कुमार का कहना है कि टोल मैनेजर की ओर से उन्हें शिकायत मिली है ।शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच कर रहे हैं।

Previous post

स्कूली स्तर पर आयोजित पेंटिंग प्रतियोगिता में यदुवंशी की छात्रा इति धामु ने पाया द्वितीय स्थान

Next post

शीतकालीन सत्र की सुरक्षा चाक-चौबंद,विस अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने हरियाणा, पंजाब और यूटी चंडीगढ़ के शीर्ष अधिकारियों के साथ की बैठक

You May Have Missed

error: Content is protected !!