चंडीगढ़ , 24 अक्तूबर-  हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सेक्टर-2  के निवासियों को पौने दो करोड़ रुपए की धनराशि की लागत से आरएमसी से बनने वाली सड़कों की सौगात दी है। ये सड़के हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा बनाई जायेगी।

इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने उपस्थित लोगों सहित अन्य प्रदेशवासियों को विजयादशमी के पावन पर्व की शुभकामनाएं भी दी।

श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर के सहयोग से बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से गंदे पानी की निकासी  प्रबंध किया गया और कच्ची सड़कों को पक्का किया गया है। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन प्लेट फार्म प्रणाली पर भी विकास कार्यों के क्रियान्वयन की नियत और नीति का फर्क साफ देखा जा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में भी बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करवाए गए हैं। बल्ल्भगढ़ में   मिनी सचिवालय, महिला कॉलेज के साथ-साथ सेक्टर- 23 में एक और सहशिक्षा  कॉलेज की मंजूरी के साथ-साथ पुराने स्कूलों का पुनर्निर्माण, आरएमसी रोड, आरसीसी रोड, मीठे पानी की सप्लाई और इंटर लाकिंग टाइल्स से बनाई गई पक्की गलियों तथा बिजली, सीवरेज व्यवस्था, एलईडी लाइटिंग सहित तमाम मूलभूत सुविधाओं के अनेक विकास  कार्य करवाए गए हैं।

error: Content is protected !!