केंद्र की मोदी और प्रदेश की गठबंधन सरकार का घमंड चूर करेगी जनता : रणसिंह मान

कारी तोखा में आयोजित हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं ने दी ग्रामीणों को विजयदशमी की बधाई, सरकार पर बोला हमला

चरखी दादरी जयवीर सिंह फौगाट,

24 अक्तूबर, प्रदेश के पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रणसिंह मान ने किसान कांग्रेस द्वारा कारी तोखा गांव में आयोजित हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में ग्रामीणों को विजयदशमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अहंकार में चूर देश की मोदी और हरियाणा की गठबंधन सरकार को जनता करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि दोनों सरकारों ने अपने शासनकाल में किसी को भी कोई राहत नहीं दी बल्कि हर वर्ग को प्रताड़ित किया है उसका हिसाब लोग 2024 के लोकसभा और विधानसभा में चुका देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने सर्वे आधारित टिकट वितरण का फैसला लेकर गेंद लोगों के पाले में डाल दी है। उन्होंने कहा कि जनता को सूझबूझ दिखानी होगी और इलाके में रहकर उनके हकों की लड़ाई लड़ने वाले नेता का साथ देना होगा ताकि विकास में पिछड़े क्षेत्र को आगे बढ़ाया जा सके। उन्होंने कहा कि जनता सबका रिकॉर्ड जानती है कि किसने काम किया है और कौन करा सकता है।

किसान नेता राजू मान ने कहा कि खाद की कमी के लिए सरकार का कुप्रबंधन जिम्मेदार;

किसान नेता राजू मान ने कहा कि सरसों की बिजाई होने के साथ ही किसान खाद की किल्लत से जूझना शुरू हो गए हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए गठबंधन सरकार का कुप्रबंधन जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि हर साल ये समस्या होती है लेकिन सरकार किसानों को परेशान करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती। इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधि राजकुमार सहरावत, पूर्व सरपंच कृष्ण जांगड़ा, सूबेदार महाबीर, हवलदार महेंद्र सिंह, बलबीर श्योराण, प्रेम सिंह, रिछपाल जांगड़ा, ओमप्रकाश जांगड़ा, बलवान सिंह भालोठीया, सुनील भालोठीया, जगबीर सिंह श्योराण, नीटू श्योराण पंच, विनोद जांगड़ा, विजेंद्र सिंह, भगत सिंह श्योराण, मीरसिंह भालोठीया, रवि कुमार, सतपाल श्योराण, हरेंद्र श्योराण, सोमबीर जांगड़ा, संजय जांगड़ा, दयानंद रोहिल्ला समेत अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

Previous post

वर्ल्ड ब्राह्मण फैडरेशन संस्थापक स्व.पंडित मांगेराम शर्मा को वैश्विक फलक पर दी गई भावभीनि श्रद्धांजलि

Next post

हरियाणा के पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर की अध्यक्षता में प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की बैठक आयोजित

You May Have Missed

error: Content is protected !!