पूर्व सैनिकों की एकता महारैली 17 को रेवाड़ी में 

चरखी दादरी जयवीर सिंह फौगाट,

07 सितंबर, हरियाणा राज्य के सभी जिलों के पूर्व सैनिक संगठनों की राज्य स्तरीय मीटिंग आज पूर्व सैनिक संघ कार्यालय में रिसालदार कुलदीप गुलिया व उनकी टीम के सौजन्य से आयोजित की गई। कप्तान छतर सिंह व कप्तान जय सिंह राठी वीरचक्र की सयुंक्त अध्यक्षता में यह मीटिंग की गई जिसमें प्रमुख एजेंडा 17 सितंबर को रेवाडी में होने वाली पूर्व सैनिकों की एकता महारैली को सफल बनाने के लिए आगामी रूपरेखा तैयार करना रहा।

सभी पूर्व सैनिक संगठनों और सभी जिलों के प्रधानों ने आश्वासन दिया कि हर ज़िले से हजारों की संख्या में पूर्व सैनिक इस रैली में शामिल होंगे। इसके बाद सभी जिलों की राज्य स्तरीय कोर कमेटी का गठन किया गया जिसमें हर ज़िले से दो-दो पूर्व सैनिकों को शामिल किया गया तथा सर्वसम्मति से अधिवक्ता विरेंद्र डुडी, अध्यक्ष ज्वाईंट वेटरंस एसोसिएशन चरखी दादरी को इस महारैली का संयोजक मनोनीत किया गया।

संयोजक मनोनीत करने पर एडवोकेट वीरेंद्र डूडी ने हरियाणा के पूर्व सैनिक संगठनों का धन्यवाद किया और कहा कि आपने जो मुझ पर भरोसा और विश्वास दिखाते हुए इतनी महत्वपूर्ण जिम्मेवारी दी है, मैं उस पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूँगा और इस महारैली को सफल बनाने के लिए हम सब मिलकर पूरी ताक़त के साथ काम करेंगे। साथ में उन्होंने सरकार को चेताते हुए कहा कि जल्दी से जल्दी सैनिकों की जायज माँगों को मानने का काम करें वरना आने वाले चुनाव में आप इसका ख़ामियाज़ा भुगतने को तैयार रहे। मंच संचालन सूबेदार मेजर कृष्ण श्योराण ने किया और कहा कि सभी अपना एक दिन का जरुरी काम छोड़कर रेवाड़ी 17 सितम्बर कि इस महारैली में अपनी हाज़िरी सुनिश्चित करें।

कप्तान वसंत कौशिक, सूबेदार वेद प्रकाश, वारंट अफसर राजबीर, सूबेदार वीर सिंह, राजेश श्योराण, अत्तर सिंह डांगी, नरेंद्र सिंह रेवाडी, सूरजपाल सिंह, सरपंच मंजीत, सूबेदार सुरेंद्र कोशिक, रिसालदार सुरेन्द्र यादव, शमशेर सिंह जीन्द, पवन सैनी कुरुक्षेत्र इत्यादि ने भी अपने विचार रखे। इसके बाद राष्ट्रीय स्तर की मीटिंग बुलाने के लिए चर्चा की गई और निर्णय लिया कि 10 सितम्बर को रेवाड़ी के हुडा पार्क में राष्ट्रीय स्तर की मीटिंग आयोजित की जाएगी जिसमें देश के सभी पूर्व सैनिक संगठनों के पदाधिकारियों को आमंत्रित किया जाएगा। इस रैली में पूरे भारत से लाखों की संख्या में पूर्व सैनिक हिस्सा लेंगे।

Previous post

जन्माष्टमी पर विशेष…. “भक्ति” दया और प्रेम के बिना संभव नहीं है : परमसन्त कंवर साहेब जी

Next post

कांग्रेस सांसद व महासचिव रणदीप सिहं सुरजेवाला ने महिलाओं के प्रति तिरस्कार और अपमान के भाव को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को घेरा

You May Have Missed

error: Content is protected !!