विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम का नहीं मिला निमंत्रण,न्यौता मिलता तो सलाह मशविरा करके कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाते, हम अपना अलग कार्यक्रम करेंगे

बाढ़ड़ा जयवीर सिंह फौगाट,

01 जूलाई, पूर्व कैबिनेट मंत्री व तोशाम से कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने घोषणा करते हुए कहा कि भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ही चुनाव लड़ेगी। भिवानी-महेंद्रगढ़ क्षेत्र पूर्व सीएम स्व. बंशीलाल व सुरेंद्र सिंह परिवार का अपना क्षेत्र है। इस क्षेत्र में कांग्रेस काफी मजबूत है और यहां से श्रुति रिकार्ड जीत कर सांसद बनने जा रही है। गठबंधन सरकार के कार्यकर्ता लगातार कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं, यहीं कारण है कि आगामी चुनावों में कांग्रेस पार्टी की हरियाणा में सरकार बनने जा रही है।

किरण चौधरी व श्रुति चौधरी शनिवार को बाढ़ड़ा विधानसभा के कस्बा झोझू कलां और बाढ़ड़ा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंची थी। इस दौरान किरण चौधरी से पत्रकारों ने भिवानी में 9 जुलाई को पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को लेकर सवाल किया तो किरण चौधरी ने कांग्रेस की गुटबाजी को नकारते हुए स्पष्ट कहा कि भिवानी में होने वाले विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम का कोई न्यौता नहीं मिला है। अगर सलाह मशविरा करते तो हमारे इलाके में ऐसे कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाते। अब हम अपना अलग से कार्यक्रम करेंगे।

कहा कि कांग्रेस पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है। उन्होंने कहा कि जिसमें जितना दम है वो अपनी मेहनत के बूते आगे बढ़ेगा। साथ ही कहा कि कांग्रेस किसी एक नेता की पार्टी नहीं है, कांग्रेस पार्टी में अनेक ऐसे सक्षम नेता हैं जिनके दम पर कांग्रेस पार्टी हरियाणा में सरकार बनाएंगे। कार्यकर्ता सम्मेलन में किरण व श्रुति चौधरी ने संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार से प्रदेश की जनता तंग आ गई है। वहीं भाजपा-जजपा के कार्यकर्ता भी सरकार की नीतियों से परेशान होकर लगातार कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं। किरण ने कहा कि दक्षिण हरियाणा के किसानों की आवाज विधानसभा में उठाई बावजूद इसके सरकार की करतूतों से किसानों की हालत बदतर हो गई है। कहा कि मैं लोकसभा का नहीं विधानसभा चुनाव लड़ूंगी बल्कि श्रुति चौधरी का चुनाव लड़ना फाइनल है। इस अवसर पर विजय खोरड़ा, सज्जन डांडमा, झब्बू डालावास, जयदीप काकड़ौली, जगबीर चांदनी आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!