भीषण गर्मी में कर्मचारियों का बहाया पसीना व्यर्थ नहीं जाएगा : राजू मान

कांग्रेस के सत्ता में आने पर पहली कलम से होगी पुरानी पेंशन लागू

चरखी दादरी जयवीर फौगाट,

10 जून, पुरानी पेंशन बहाली संघर्ष समिति के प्रधान बिजेंद्र धारीवाल और महासचिव ऋषि नैन की अगुवाई में चल रही संकल्प यात्रा रात्रि ठहराव के बाद भिवानी के लिए रवाना हुई जिसको अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय संयुक्त समन्वयक राजू मान ने साथियों सहित माला पहनाकर विदाई दी। इस मौके पर किसान नेता राजू मान ने कहा कि भीषण गर्मी में साईकिल पर निकले कर्मचारियों का बहाया पसीना व्यर्थ नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के सभी कर्मचारियों से वायदा है कि जहां भी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आयेगी वहां एनपीएस की जगह पुरानी पेंशन लागू की जाएगी।

चरखी दादरी से कितलाना टोल तक संघर्ष समिति के नेताओं से साथ साईकिल यात्रा करते हुए किसान नेता राजू मान ने कहा कि कर्मचारी किसी भी सरकार की धुरी होते हैं उनके भविष्य को अंधकारमय बनाकर प्रदेश को आगे नहीं ले जाया जा सकता है। सरकार को समय रहते कर्मचारियों की ये जायज मांग मान लेनी चाहिये। किसान नेता राजू मान ने कहा कि कर्नाटक, हिमाचल, राजस्थान और छत्तीसगढ़ का उदाहरण सबके सामने हैं जहां सत्ता में आने पर कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस का तोहफा कर्मचारियों को दिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा के तमाम शीर्ष नेता इस मसले पर अपनी राय जाहिर कर चुके हैं कि विधानसभा में कांग्रेस के सत्तारूढ़ होते ही पहली कलम से पुरानी पेंशन लागू करेंगे।

इस अवसर पर जिला प्रधान ताराचंद छिल्लर, पूर्व कर्मचारी नेता रणसिंह लांबा, शकुंतला श्योराण, सूरजभान मंदोली, महेंद्र सिंह पहल, डॉक्टर जितेंद्र, प्रोफेसर मनजीत मान, बीना हुड्डा, सुलोचना, रचना, संजू, अजय सांगवान, प्रदीप चंदेनी, नवदीपक डाला, अमित डाला, संजय कुमार, संदीप मान, सोनू श्योराण, विशाल, अभिजीत, नमन समेत अनेक गणमान्य मौजूद थे।

Previous post

एमएसपी मांग रहे किसानों के सामने भावांतर का झुनझुना बजा रही है बीजेपी-जेजेपी- हुड्डा

Next post

प्रेरणा वृद्धाश्रम में अंतर्राष्ट्रीय व राष्ट्रपति से सम्मानित कलाकार देंगे नृत्य एवं गायन का प्रशिक्षण

You May Have Missed