अध्यापक सुसाइड मामले मेें आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर धरना शुरू कर रोड़ जाम की दी चेतावनी

चरखी दादरी जयवीर फौगाट,

12 मई, एक सप्ताह पहले प्राइवेट स्कूल में जहर खाकर अध्यापक द्वारा सुसाइड करने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर गांव निमड़ बडेसरा के ग्रामीणों में रोष बना हुआ है। ग्रामीण शुक्रवार को सरपंच प्रतिनिधि बिजेंद्र सिंह की अगुवाई में एसएचओ से मिलने पुलिस थाने पहुंचे लेकिन एसएचओ अवकाश पर होने के कारण अस्सीसटेंट एसएचओ राजकुमार को पूरे मामले से अवगत करवाया जिसके बाद उन्होंने आगामी दो दिनों के दौरान आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। ग्रामीणों ने दो दिन में गिरफ्तारी नहीं होने पर प्राइवेट स्कूल के सामने धरना देने व रोड़ जाम करने की चेतावनी दी है।

उल्लेखनीय है कि बीते शुक्रवार को बाढ़ड़ा के प्राइवेट स्कूल में काम करने वाले निमड़-बडेसरा निवासी अध्यापक सतीश ने जहरीला पदार्थ निगल लिया था और उपचार के दौरान भिवानी के एक निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिवानी के सिविल अस्पताल भिजवाया गया था। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला था जिसमें उसने स्कूल संचालक पर उसकी सैलरी के करीब डेढ लाख रुपयों के अलावा 15 लाख रुपये नहीं देने व परेशान करने के आरोप लगाए थे इसके अलावा अपने भांजे पर 20 लाख रुपये नहीं देने और परेशान करने सहित कुल छह लोगों पर आरोप लगाए थे।

पुलिस ने मृतक सतीश के बेटे निखिल की शिकायत पर नामजद छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। लेकिन शनिवार को परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए थे और उन्होंने शव लेने से मना कर दिया था। जिसके बाद बाढ़ड़ा एसएचओ संदीप मौके पर पहुंचे थे और शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी की आश्वासन दिया था। लेकिन एक सप्ताह बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से ग्रामीणों में रोष है। जिसको लेकर गांव की पंचायत एचएचओ से मिलने पुलिस थाने पहुंची। एसएचओ अवकाश पर होने के कारण ग्रामीणों ने अस्सीसटेंट एसएचओ राजकुमार को पूरे मामले से अवगत करवाया जिसके बाद उन्होंने आश्वासन दिया कि आगामी दो दिनों के दौरान आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं ग्रामीणों ने भी दो दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि पुलिस द्वारा दिए गए आश्वासन के तहत गिरफ्तारी नहीं की गई तो वे प्राइवेट स्कूल के सामने धरना देेंगे और रोड़ जाम करेंगे। इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधि बिजेंद्र सिंह, शमशेर भांभू, विनोद, प्रकाश, सुखबीर, निखिल, अजमेर कोच आदि मौजूद थे।

Previous post

बाबा स्वामी दयाल धाम में जंतर मंतर पर बैठे रेसलिंग खिलाड़ियों के समर्थन में फौगाट खाप 19 और सर्व खाप की हुई पंचायत

Next post

हम सभी ने मिल-जुलकर अम्बाला छावनी को हरियाणा का सबसे खूबसूरत व बढ़िया शहर बनाना है : गृह मंत्री अनिल विज

You May Have Missed

error: Content is protected !!