किराएदार की हत्या करने वाला आरोपी मकान मालिक गिरफ्तार

दिनांक : 6 मई 2023 – दिनांक 02.05.2023 को पुलिस थाना सैक्टर-5 गुरुग्राम की पुलिस टीम को सूचना प्राप्त हुई कि गुड़गांव गांव में पशुओं के हस्पताल के पास एक खंडहर कमरे में एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा है। प्राप्त सूचना पर थाना सैक्टर-5 की टीम घटनास्थल पर पहुंचीतथा मृतक की पहचान के लिए आसपास पूछताछ की गई इसी दौरान मृतक के ताऊ के लड़के ने मृतक की पहचान राजेन्द्र के रूप के कराते हुए उसकी हत्या करने के सम्बन्ध में एक लिखित शिकायत पुलिस टीम को दी गई। इस सम्बन्ध में आईपीसी की धारा 302, 34 के तहत अभियोग अंकित किया गया।

पुलिस थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में हत्या करने वाले आरोपी की पहचान की गई व आरोपी को कल दिनांक 05.05.2023 को होली ग्राउंड सैक्टर-5, गुरुग्राम से कब्ज करके अभियोग नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान सुरेश के रूप में हुई।

आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि मृतक (राजेन्द्र) इसके मकान पर किराए पर रहता है और यह (आरोपी) नशा करने का आदी है। यह मृतक के पास किराया लेने गया था और इसने मृतक के साथ शराब पी और इनके बीच किराया को लेकर झगड़ा जो गया, इसके बाद दोनों ने साथ शराब पी तथा वहीं पर इसने राजेंद्र का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश कर आगामी करीब की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!