चरखी दादरी जयवीर फौगाट,

07 फरवरी, – बुलेट मोटरसाइकिल पर पटाखे बजाकर ध्वनि प्रदूषण फैलाने, आमजन को परेशान करने वाले 9 बुलेट बाइक चालकों के कल सोमवार और आज मंगलवार को 130000 रुपए के किए चालान, जिनमे से 4 बुलेट बाइक की इंपाउंड

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत के निर्देश अनुसार जिला में बुलेट मोटरसाइकिल पर पटाखे बजाकर ध्वनि प्रदूषण फैला कर आमजन को परेशान करने वाले मोटरसाइकिल चालकों के चालान करने के निर्देश दिए हुए है। इन्ही निर्देशों की पालना करते हुए रमेश कुमार एसएचओ थाना प्रबंधक यातायात द्वारा कल सोमवार और आज मंगलवार को 9 बुलेट बाइक के 130000 रुपए के चालान किए गए है, जिनमे 4 बुलेट बाइक इंपाउंड की गई है।

पुलिस अधीक्षक ने आम नागरिकों विशेषकर युवा वर्ग से अपील करते हुए कहा कि भविष्य में कोई भी बुलेट मोटरसाइकिल चालक मोटरसाइकिल पर पटाखे ना बजाए क्योंकि इससे ध्वनि प्रदूषण तो होता है साथ में पटाखे की तेज आवाज होने से भय के कारण बड़ा खतरा हो सकता है। उन्होंने कहा कि भविष्य में कोई भी बुलेट मोटरसाइकिल चालक मोटरसाइकिल पर पटाखे बजाएगा और जो भी बाइक साइलेंसर चेंज करेगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।