अब वक्त आ गया है बेरोजगारी के खिलाफ बोलने का, हर बेरोजगार को रोजगार से जोड़ने का। हरियाणा जोड़ने का, भारत जोड़ने का

पटौदी 19/12/2022 :- ‘दक्षिण से लेकर उत्तर तक इस भारत जोड़ो यात्रा और राहुल गांधी जी को जिस तरह से जन समर्थन मिल रहा है उसने देश के तमाम क्षेत्रों और समाज के उपेक्षित वर्गों – खासकर दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों को एक नया भरोसा दिया है। इसलिए इस यात्रा से जुड़ने वाला हर भारतीय, चाहे वो सौ दिन लगातार चला हो या चंद घंटे चला हो, लेकिन ये सत्य है की वो पदयात्री देश की पुकार सुन कर आया है।’ उक्त बातें हरियाणा कांग्रेस से सोशल मीडिया की स्टेट कॉर्डिनेटर सुनीता वर्मा ने प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में कही। उन्होंने सभी हरियाणा वासियों से इस यात्रा में शामिल होने का आह्वान करते हुए कहा कि यह यात्रा जितनी लंबी है, संघर्ष उससे भी लंबा है। इसलिए डर संकोच को पीछे छोड़ कर अपने हकों की आवाज बुलंद करने के लिए इस यात्रा से आप सभी जुड़िए क्योंकि ये कांग्रेस की नही बल्कि देश की यात्रा है और यह देश हमारा है, इसे बचाना हमारा ही कर्तव्य है। और वैसे भी पूरे देश के साथ साथ हरियाणा में भी कांग्रेस के पक्ष में बदलाव की लहर चल पड़ी है और इस यात्रा से इस लहर में और तेजी आयेगी।

महिला कांग्रेस नेत्री ने बीजेपी और गोदी मीडिया पर हमला बोलते हुए कहा कि इस भारत जोड़ो यात्रा ने राहुल गांधी की छवि खराब करने के कॉर्पोरेट प्रॉजेक्ट पर पानी फेर दिया है और अब यहां से एक नई यात्रा की शुरुआत होगी जो देश व प्रदेश में सत्ता परिवर्तन करेगी। उन्होंने राहुल गांधी जी के संघर्ष और हिम्मत को सलाम करते हुए कहा कि उन्हें जनता का अभूतपूर्व समर्थन, अपार स्नेह व आशीर्वाद मिल रहा है। सच जीत रहा है।

वर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा कहा कि इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य बेरोजगार को रोजगार से, गरीब को समृद्धि से जोड़ना तथा जात – धर्म – भाषा के भेद को भूलकर प्रेम तथा सद्भाव से एक को दूसरे से जोड़ना है। इसलिए राहुल जी की इसी सच्ची भावना के साथ की जा रही इस यात्रा में हरियाणा भरपूर साथ देने को लालायित है, जो की 21 दिसंबर को फिरोजपुर झिरका के मुंडाका बॉर्डर से हरियाणा में प्रवेश कर रही है उस यात्रा का पूरा हरियाणा एकजुटता से जोरदार स्वागत करेगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा की आवाज, युवाओं के प्रेरणास्रोत तथा लोकप्रिय सांसद भाई दीपेंद्र सिंह हुड्डा जी के नेतृत्व में उस दिन पटौदी से भी हजारों की संख्या में लोग इस यात्रा में भाग लेंगे।

महिला कांग्रेस नेत्री ने कहा कि राहुल जी एक उच्चकोटि के राजनेता है, जो संवेदनशील और संघर्षशील व्यक्तित्व के धनी हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात है की वो भारत की सबसे बड़ी पार्टी का प्रतिनिधित्व करते हैं, वे भारतीय संविधान को मानने वाले हैं तथा झूठ से नफरत करते हैं। उन्हें अपने देश और देशवासियों से बहुत अनुराग है। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो इस दौर का एक नया बड़ा आइडिया बनेगा और बड़ा आइडिया ही बड़ा बदलाव लाता है। ये यात्रा जनसैलाब बन कर ऐतिहासिक मुकाम की तरफ बढ़ती हुई आपसी सद्भाव, आर्थिक विषमता पर चिंतन, बेतहाशा महंगाई जैसे बुनियादी विषयों पर प्रकाश डालती हुई लोगों के टूटते मनोबल में नई ऊर्जा का संचार कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि अब मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि यही देश की जनता राहुल जी को अब प्रचंड बहुमत से प्रधानमंत्री बनाएगी।

error: Content is protected !!