चरखी दादरी जयवीर फौगाट,

09 दिसंबर, हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली दस दिसंबर शनिवार को दोपहर एक बजे नई अनाजमंडी परिसर में नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों से रूबरू होंगे। यहां पंचायती राज व गांवों के विकास को लेकर मंत्री सीधे सरपंच, पंच, पंचायत समिति सदस्य और जिला पार्षदों के साथ बातचीत करेंगे।

अतिरिक्त उपायुक्त अनुराग ढालिया ने यह जानकारी देते हुए बताया कि नई अनाजमंडी परिसर में शनिवार को जिला के चारों खंडों के पंच-सरपंच, पंचायत समिति सदस्य और जिला पार्षद एकत्रित होकर विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली से सीधे संवाद करेंगे। इस मौके पर पंचायत मंत्री पंचायत प्रतिनिधियों को गांवों के विकास की शपथ दिलवाएंगे और भ्रष्टाचार को लेकर सरकार की जीरो टोलरेंस नीति को ग्राम पंचायत संस्थाओं में भी लागू करने का वचन लेंगे। उन्होंने कहा कि दादरी से पहले यह कार्यक्रम झज्जर में होगा, फिर दादरी और उसके बाद भिवानी में इस कार्यक्रम को रखा गया है। इसलिए सभी पंचायत प्रतिनिध समय पर दोपहर 12 बजे तक अनाजमंडी परिसर में पहुंच जाएं और ग्रामीण विकास की आधारशिला को मजबूत करें।

अतिरिक्त उपायुक्त ने बताया कि समारोह में जिला के पंचायती राज, नगरपरिषद, पुलिस, बिजली, स्वास्थ्य आदि विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे।