जजपा की भिवानी रैली पर किया कटाक्ष

चरखी दादरी जयवीर फौगाट,

25 नवंबर, प्रदेश के पूर्व मुख्य संसदीय सचिव ने आज मीडिया को जारी बयान में कहा कि सरकार के शातिराना डिजाईन ने पंचायती चुनाव दो साल अटकाये रखे और पंचायतों के अधिकार छिन लिये गए। उन्होंने कहा कि नतीजा यह हुआ कि पंचायतों के अधिकार अफसरों के पास आ गये जिसके फलस्वरूप मनमानी व गबन का जलजला सभी को देखने को मिला।

उन्होंने कहा कि अब पंचायतों के चुनाव के बाद भाजपा और जजपा के नेता फोन से बुलावा देकर नव निर्वाचित सरपंचों के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। ऐसे फोटो सेशन नकली गोदनामा है जैसे सांसदों द्वारा गोद लिये गए गांव आज तक विकास की बाट देख रहे हैं। बेहतर होता कि वो दो साल से गांवों में रुके विकास कार्यों का शुभारंभ करके फोटो खिंचवाते। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि क्या सत्ताधारी बता सकते हैं कि गांवों में लंबे समय से थमे विकास के कामों की भरपाई का रोडमैप क्या है।

मान ने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला कह रहे हैं कि हरियाणा की सभी सड़कें चकाचक होगी तो क्यों ना इसकी शुरुआत बाढ़डा से की जाए जहां से उनकी मां विधायक हैं। दादरी जिला मुख्यालय है पर हरेक एंट्री पर सड़क नदारद है व कई गांवों के पहुंच मार्ग की सड़कें जर्जर हालात में हैं। उन्होंने कहा कि खाद की किल्लत से किसान भारी परेशान हैं लेकिन सरकार झूठे आकड़ें पेश कर रही है। उन्होंने बिजली बिलों में न्यू एनर्जी चार्ज लगाने की आलोचना करते हुए कहा कि बढ़ती महंगाई से लोगों का पहले ही जीवन यापन मुश्किल हो रखा है।

उन्होंने जजपा की भिवानी रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि इस रैली का असली मकसद लूट के सिस्टम व किसान विरोधी भाजपा के साथ अपने सम्बंधों का नवीनीकरण करवाना है। इससे हरियाणा के लोगों को कुछ हासिल नहीं होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश कि जनता भाजपा और जजपा का असलियत समझ चुकी है और उनसे हिसाब चुकता करने का इंतजार कर रही है।

error: Content is protected !!