हंसावास व बाढड़ा के ग्रामीणों ने नपा का दर्जा रद्द करने के लिए सीएम के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बाढड़ा जयवीर फौगाट,

14 नवंबर, हंसावास खुर्द व बाढड़ा के ग्रामीणों ने सोमवार को एसडीएम विरेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपा। सीएम के नाम सौंपे ज्ञापन में ग्रामीणों ने बाढड़ा नगर पालिका का दर्जा रद्द कर दोनों गांवों में ग्राम पंचायत बहाली की मांग की है।

बाढड़ा एसडीएम को सौंपे ज्ञापन के माध्यम से गांव हंसावास व बाढड़ा के ग्रामीणों ने बताया कि वे बीते 69 दिनों से नगर पालिका का दर्जा रद्द करवाने के लिए शांतिपूर्वक धरना दे रहे हैं लेकिन सरकार हठधर्मिता अपनाए हुए और लगातार जनभावनाओं की अनदेखी की जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि सीएम के आदेश पर एक सर्वे कमेटी का गठन कर सर्वे भी करवाया जा चुका है जिसमें 90 प्रतिशत लोग नगर पालिका का दर्जा रद्द करने के पक्ष में हैं। लेकिन उसके बाद भी नगर पालिका का दर्जा रद्द नहीं किया गया है।

ग्रामीणों ने ज्ञापन के माध्यम से सीएम से नगर पालिका का दर्जा रद्द कर ग्राम पंचायत बहाली की गुहार लगाई है। ग्रामीणों ने कहा कि यदि सरकार चाहे तो बादली की तर्ज पर नगर पालिका को लेकर जनमत संग्रह भी करवाया जा सकता है। ज्ञापन देने के दौरान धरना कमेटी सदस्य विद्यानंद हंसावास, पूर्व बीडीसी चेयरमैन भल्लेराम, प्रवीन, सज्जन सिंह, मास्टर होशियार सिंह, कृष्ण, सुरेंद्र कुमार, महासिंह, रमेश कुमार, जयपाल, रामौतार, बलबीर आदि मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!