कमलेश भारतीय

आदमपुर चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के तौर पर विजयी भव्य बिश्नोई ने अपनी जीत को दादा व पूर्व मुख्यमंत्री चौ भजनलाल व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को समर्पित करते कहा कि एक तरफ यह खट्टर की कार्यशैली की जीत है तो दूसरी तरफ दादा चौ भजनलाल के प्यार की जीत है । भव्य बिश्नोई आज सेक्टर पंद्रह स्थित आवास पर मीडिया से रूबरू थे । भव्य ने पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना लगाते कहा कि यह फ्री हैंड मिलने के बाद दूसरी हार है । पहले राज्यसभा चुनाव हारे और अब विधानसभा उपचुनाव भी हार गये ।

भव्य बिश्नोई ने कहा कि अब मेरा फोकस आदमपुर के विकास पर ही रहेगा । मैं यह आरोप भी दूर करूंगा कि समय नहीं देते । पूरा समय मेरा आदमपुर में ही बीतेगा । जयप्रकाश भी समय लगायें अच्छी बात है ।

कांग्रेस को सिर्फ दो लोगों की पार्टी करार देते कहा कि आदमपुर में दो ही तरह के वोट हैं , एक चौ भजनलाल समर्थक और दूसरे भजनलाल विरोधी ! मैं अपनी जीत के अंतर से संतुष्ट हूं । चंद्रमोहन के चुनाव में न आने पर कहा कि वे मेरे पिता समान हैं लेकिन हमारी राजनीति अलग है । फिर भी हमारे पारिवारिक रिश्ते बने हुए हैं ।

error: Content is protected !!