सरपंच पद की उम्मीदवार को तलाश करने की मांग को लेकर कारी रुपादास के ग्रामीणों ने बंद की वोटिंग…..

पुलिस ने समझाकर शुरू करवाया मतदान
गोंविदपुरा में हंगामा होने पर पुलिस बल के साथ पहुंचे डीएसपी

चरखी दादरी जयवीर फौगाट,

9 नवंबर, जिले के गांव कारी रुपादास में बुधवार को ग्रामीणों ने लापता सरपंच पद की उम्मीदवार महिला को तलाश करने की मांग को लेकर मतदान को बंद कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शीघ्र महिला को तलाश करने का आश्वासन देकर मतदान शुरू करवाया।

उल्लेखनीय है कि गांव कारी रूपा दास की सरपंच पद की 31 वर्षीय महिला उम्मीदवार संदिग्ध परिस्थितियों में हांसी से सात वर्षीय बेटे के साथ लापता हो गई थी। परिजनों ने इसकी सूचना बाढड़ा व हांसी थाना पुलिस को देकर तलाश करने की मांग की थी। महिला की तलाश नहीं किए जाने से नाराज ग्रामीणों ने बुधवार सुबह मतदान बंद कर पोलिंग बूथ के बाहर धरना शुरू कर दिया। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को शीघ्र लापता महिला को तलाश करने का आश्वासन देकर वहां वोटिंग शुरू करवाई। जिसके बाद वहां सुचारू रूप से मतदान हुआ।

गोविंदपुरा में हुआ हंगामा :

गोविंदपुरा के पोलिंग बूथ पर बीडीसी के वोट को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद वहां हंगामा शुरू हो गया। सूचना मिलते ही बाढड़ा डीएसपी देशराज, तहसीलदार बंसीलाल की टीम पुलिस बल के साथ गाेंविदपुरा मतदान केंद्र पहुंची और मामले को शांत करवाया। जिसके बाद वहां भी शांतिपूर्वक मतदान संपन्न हुआ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!