चरखी दादरी जयवीर फौगाट,

8 नवंबर, गांव इमलोटा निवासी एक व्यक्ति पर चार दिन पहले जानलेवा हमले में कार्रवाई न होने से क्षुब्ध पीड़ित के परिजन और ग्रामीण ने नेशनल हाईवे-334 बी को चक्काजाम कर दिया। उन्होंने चरखी दादरी-दिल्ली मुख्यमार्ग पर दोपहर में जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे सदर थाना प्रभारी और डीएसपी विरेंद्र सिंह ने प्रदर्शनकारियों को आश्वस्त कर बड़ी मुश्किल से करीब दो घंटे बाद जाम खुलवाया। पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को चुनाव के तुरंत बाद आरोपी युवकों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

बता दें शुक्रवार सुबह इमलोटा निवासी कुलवंत सैर करके वापस अपने घर आ रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक उसके पास पहुंचे। उनमें से एक युवक ने उस पर पेट्रोल का छिड़काव किया जबकि दूसरे ने माचिस की तीली जलाकर उस पर फेंक दी। इसके बाद नकाबपोश आरोपी फरार हो गए थे जबकि कुलवंत ने कीचड़ में लेटकर शरीर पर लगी आग बुझाई। इसके बाद झुलसी अवस्था में परिजनों ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया था और सदर थाना पुलिस ने उसके ब्यान पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया था।

इस मामले में अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से क्षुब्ध ग्रामीण मंगलवार दोपहर 12 बजे नेशनल हाईवे पर उतर आए। उन्होंने मार्ग पर जाम लगा दिया। इसकी सूचना मिलत ही पहले इमलोटा चौकी पुलिस टीम मौके पर पहुंची लेकिन ग्रामीणों ने उनके समक्ष उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की बात कही। इसके बाद सदर थाना प्रभारी बीर सिंह, डीएसपी विरेंद्र सिंह समेत सीआईए टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने ग्रामीणों को आश्वस्त कर दोपहर दो बजे जाम खुलवा दिया। यातायात व्यवस्था बहाल करवाकर पुलिस टीम वापस लौट आई।

error: Content is protected !!