सरपंच पद उम्मीदवार महिला सात वर्षीय बेटे के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में हुई लापता

हांसी के समीप अपने मायके ढाणा खुर्द से वापिस लौटते समय हुई लापता

चरखी दादरी जयवीर फौगाट,

8 नवंबर, जिले के गांव कारी रुपादास में सरपंच पद की महिला उम्मीदवार का सात वर्षीय बेटे सहित संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है। परिजन पुलिस को शिकायत देकर तलाश करने में जुटे हुए हैं। लेकिन खबर लिखे जाने तक महिला का कोई सुराग नहीं मिल पाया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सरपंच पद के लिए चरखी दादरी जिले के बाढड़ा खंड में 12 नंवबर को मतदान होना है और गांव में निर्मला सहित पांच उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। सरपंच उम्मीदवार का एकाएक लापता होना कई सवाल खड़े कर रहा है। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार 31 वर्षीय निर्मला छह नवंबर को महेंद्रगढ़ में सीईटी की परीक्षा देने के बाद सीधे हिसार जिले के हांसी के समीप अपने मायके गांव ढाणा खुर्द पहुंची थी और सात नवंबर को अपने मायके से सात वर्षीय बेटे कुंज के साथ वापिस ससुराल गांव कारी रुपादास आ रही थी।

वह अपने मायके से हांसी जाने के लिए एक ऑटो में सवार हुई थी जो उसके गांव का ही बताया जा रहा है। परिजनों के अनुसार आटो चालक ने उसे हांसी बस स्टैंड पर छोड़ दिया था। उसके बाद से उसके बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है और फोन स्विच आॅफ आ रहा है। देर शाम तक घर नहीं पहुचने पर परिजनों ने बाढड़ा पुलिस थाने में इसकी सूचना दी लेकिन मामला हांसी का होने के कारण बाढड़ा थाना पुलिस ने हांसी पुलिस को इसकी शिकायत दर्ज करवाने की सलाह दी गई। जिसके बाद से निर्मला का पति मुकेश व अन्य ग्रामीण हांसी पहुंचे हैं। जहां उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर सरपंच पद प्रत्याशी निर्मला की तलाश करने की मांग की है।

1 comment

comments user
make offer ebay tips

My family members always say that I am killing my time here at net, but I know I am getting familiarity everyday by reading such fastidious posts.

Comments are closed.

You May Have Missed

error: Content is protected !!