चरखी दादरी जयवीर फौगाट,

16 अक्टूबर, चरखी दादरी में बाबा गैंग के गुर्गे मनीष का कलियाणा में पंचायती जमीन पर अवैध कब्जा कर बनाया गया मकान पुलिस प्रशासन ने रविवार सुबह ढहा दिया। बाढड़ा डीएसपी देशराज और ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार की मौजूदगी में यह कार्रवाई की गई और उस दौरान 200 पुलिसकर्मी वहां मौजूद रहे।

मनीष पिछले चार साल से अपराध की दुनिया में सक्रिय है और उसके खिलाफ सशस्त्र अधिनियम, रंगदारी और हत्या के प्रयास के 13 मामले दर्ज हैं। कार्रवाई के बाद डीएसपी हेड क्वार्टर विरेंद्र सिंह ने अपने कार्यालय में बताया कि मनीष बाबा गैंग का गुर्गा है और वह जमानत पर बाहर आया हुआ है। डीएसपी विरेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह साढ़े सात बजे ग्राम पंचायत की 150 गज जमीन पर कब्जा कर बनाया गया मनीष का अवैध मकान जेसीबी से ढहाया गया।

कार्रवाई के दौरान बाढड़ा डीएसपी देशराज की अगुवाई में दो कंपनी वहां तैनात रही और अवैध कब्जा कर बनाए गए मकान को ढहाने की कार्रवाई निर्विरोध हुई। यह मकान उसने अपने चाचा को दिया हुआ था जबकि इसमें वह अपने गैंग के गुर्गों समेत अन्य अपराधी किस्म के युवकों को ठहराता था। डीएसपी हैडक्वार्टर विरेंद्र सिंह एसपी दीपक गहलावत के निर्देशों पर रविवार सुबह यह कार्रवाई की गई है। बाबा गैंग के गुर्गे मनीष ने पंचायत की जमीन पर पिछले करीब दस साल से कब्जा कर मकान बनाया हुआ था। ऐसे ही अन्य अपराधियों की गलत तरीके से अर्जित की गई संपत्ति का ब्योरा पुलिस जुटा रही है।

error: Content is protected !!