प्रधान सुरेंद्र मैहड़ा ने कहा: बढाई फीस से आमजन परेशान

चरखी दादरी जयवीर फौगाट,

18 अगस्त, – जिला बार एसोसिएशन पदाधिकारियों का प्रतिनिधिमंडल बार प्रधान सुरेंद्र मैहड़ा की अध्यक्षता में उपायुक्त श्याम लाल पूनिया से दूसरी बार मुलाकात कर डीआईटीसी सोसाइटी के बढ़े हुए सुविधा शुल्क बारे अवगत करवाया कि जिला सूचना प्रौद्योगिकी केंद्र सोसाइटी द्वारा 5 गुणा सुविधा शुल्क बढ़ाकर आम जनता पर आर्थिक बोझ बढ़ा दिया है तो वहीं फीस से अतिरिक्त लर्निंग लाइसेंस पर रैडक्रॉस सोसाइटी का 300 रूपये शुल्क तथा नवीनीकरण लाइसेंस पर 300 रूपये का शुल्क लगाकर आमजन की समस्याओं को बढ़ा दिया है जिससे दादरी की जनता पर पड़े आर्थिक बोझ से पीड़ित है।

मैहड़ा ने बताया कि दादरी जिला एक पिछड़ा क्षेत्र है इस पिछड़े क्षेत्र में सुविधा शुल्क बढ़ाया जाना उचित नहीं है क्योंकि इस महंगाई के दौर में पहले ही आमजन पर आर्थिक बोझ बढ़ा हुआ है। उन्होंने डीआईटीसी सोसाइटी के चेयरमैन एवं दादरी उपायुक्त श्याम लाल पुनिया से सुविधा शुल्क वापिस लिए जाने की मांग उठाई। प्रधान ने कहा कि जल्द ही प्रशासन यदि शुल्क वापस नहीं लेता है तो एसोसिएशन कोई ठोस कदम उठा सकती है जिसकी जिम्मेवार जिला प्रशासन की होगी। यहां तक कि आमजन के हितों के लिए न्यायालय का सहारा लेने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

इस अवसर पर बार प्रधान सुरेंद्र मैहड़ा, उप-प्रधान कुलदीप सांगवान, सचिव मंजीत श्योराण, सह-सचिव मनदीप फौगाट, खजांची सोमबीर चंदेनी व प्रतिनिधिमंडल में सीनियर अधिवक्ता दरियाव सिंह, कर्मवीर छिकारा, सुखवंत सिंह, नवीन बखेता, राजेश गोदारा, सतीश जटराणा, इंद्रजीत फौगाट, कमल सिंह फौगाट, राजेंद्र सिंह फौगाट, भीम सिंह सांगवान, बलवान श्योराण, हरेंद्र सांगवान, जगबीर सांगवान, पूर्व प्रधान आनन्द बिजराणिया, सीनियर अधिवक्ता ओमप्रकाश पंवार, भीम सिंह सांगवान आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!